akhilesh yadav

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना

किसानों की जमीन हड़पकर भी ना’काम है योगी सरकार

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश ने योगी सरकार को नाकाम सरकार करार देते हुए कहा है इससे कोई काम नहीं हो रहा है। अखिलेश ने कहा है कि वैसे तो योगी सरकार से कोई काम नहीं होता और जो काम किए है उसका हाल बस्ती के फ्लाईओवर की तरह है।

नेशनल हाईवे के फ्लाईओवर पर हमला बोला है

अखिलेश ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से योगी सरकार के कामों की दर्दशा हो रही है योगी सरकार इनकी जांच के लिए आयोग बना देना चाहिए। जो योगी जी के कामों की ही कमियां गिनाएं और जांच करे। तभी इस तरह के मामलों में लगाम लगाई जा सकती है। दरअसल, अखिलेश यादव ने बस्ती में गिरे नेशनल हाईवे के फ्लाईओवर पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि फ्लाईओवर में घायल होने वालों तक फौरन राहत पहुंचाएं।

Also Read :  राष्ट्रपति के सम्मान में नहीं खड़े होते है योगी के मंत्री

एक के बाद एक ट्वीट किया है अखिलेश ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि भाजपा सरकार जेवर एयरपोर्ट के नाम पर लोगों के साथ धोखा कर रही है। भाजपा ग्रामीणों और किसानों को झांसा देकर उनकी जमीनों को औने पौने दामों पर खरीदना चाहती है।

वो भी बिना उनकी मर्जी के उनकी जमीनों को हड़पना चाहती है। इससे किसान और गरीबों का विरोध बढ़ेगा और इसका असर आने वाले लोकसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में अमीरों की हितैषी सरकार भाजपा के पास खुद की जमीन भी नही होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)