वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब होगी टीम इंडिया से दो लोगों की छुट्टी

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद फाइनल की रेस से बाहर हुई टीम इण्डिया से दो लोगों की छुट्टी होने वाली है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के दो सपोर्ट स्टाफ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इनमें टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु और फिजियो पैट्रिक फरहार्ट का नाम शामिल है।

दो सपोर्ट स्टाफ ने दिया इस्तीफा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में हार के बाद टीम इंडिया से इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। टीम इंडिया के से दो सपोर्ट स्टाफ जिसमें फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु का नाम शामिल हैं, ने इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि पैट्रिक फरहार्ट का कॉन्ट्रैक्ट वर्ल्ड कप तक का ही था। जानकारी के मुताबिक़, बीसीसीआई ने इन दोनों को नया कॉन्ट्रैक्ट दिया था, लेकिन दोनों ने इसे आगे न बढ़ाने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: Video: BJP विधायक की बेटी ने की लव मैरिज, कहा- पापा से जान का खतरा

वहीं फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारतीय टीम के साथ मेरा आज आखिरी दिन था। हम उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा मैं चाहता था। मैं बीसीसीआई का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे भारतीय टीम के साथ साल साल तक काम करने का मौका दिया। भारतीय टीम और सपोर्ट स्टॉफ को मैं आगे के सफर के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)