पश्चिम बंगाल में सुरक्षित नहीं भाजपाई ! सरेआम BJP नेता को गोली मारी, TMC पर लगा आरोप

0 484

पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे विपक्षी नेताओं पर हमले भी तेज होने लगे हैं। नदिया जिले के हरिन्घता इलाके में 32 वर्षीय स्थानीय भाजपा नेता को गोली मारकर घायल कर दिया गया। राणाघाट पुलि जिले के एसपी वीएसआर अनंतनाग ने कहा कि पुलिसकर्मियों को गश्त के दौरान कपिलेश्वर संतोषपुर में चाय की दुकान के निकट संजय दास घायल अवस्था में मिले और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वह हरिन्घता नगरपालिका के वार्ड नंबर दस में भाजपा के बूथ प्रमुख हैं। भाजपा ने इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का हाथ होने का आरोप लगाया है। हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इससे इनकार किया है।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को दक्षिण 24 परगना जिले के एक गांव में बम ब्‍लास्‍ट की घटना सामने आई थी। रामपुर गांव में हुए क्रूड बम ब्लास्ट में भारतीय जनता पार्टी के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस बम हमले का आरोप टीएमसी नेताओं पर लगाया था।

एएनआई के मुताबिक, दक्षिण 24 परगना जिले के रामपुर गांव में शुक्रवार की देर रात बम ब्‍लास्‍ट में भाजपा के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका आरोप है कि जब वे एक शादी समारोह से आ रहे थे, तब टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन पर बम फेंके गए थे।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में थाने के सामने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, हालात तनावपूर्ण

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में ट्रिपल मर्डर : स्कूल शिक्षक, गर्भवती पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More