इस रेस्टोरेंट में कपड़े पहनना सख्त मना है, नंगे बदन ही मिलती है एंट्री !

0 2,072

आमतौर पर जब लोग कहीं घूमने या खाना खाने जाते है तो नए कपड़े पहनकर, तैयार होकर निकलते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है जहां जाने के लिए आपको कपड़ों की जरूरत नहीं होगी।

जी हां, जो आप पढ़ रहे है वो सच है। लंदन में इस तरह का एक रेस्टोरेंट है जिसका नाम ‘द बुनियादी’ है। इस रेस्तरां में लोगों को कपड़े उतारकर जाना पड़ता है। सिर्फ ग्राहक ही नहीं यहां काम करने वाले कर्मचारी भी बिना कपड़ों के ग्राहकों को खाना सर्व करते हैं।

naked resturant

यहां ठीक वैसे ही जैसे आप अपने घर में आराम से रहते हैं और आराम से किसी भी तरह खाना खा सकते हैं। वहीं रेस्तरां में फोन का इस्तेमाल भी वर्जित है। इसके अलावा यहां पर कोई भी केमिकल, आर्टिफिशियल कलर, गैस, इलेक्ट्रीसिटी का इस्तेमाल भी नहीं होगा।

रेस्तरां में इलेक्ट्रीसिटी नहीं रहती है। मोमबत्ती की रोशनी के साथ आप कंफर्ट जोन को इन्जॉय कर सकेंगे। रेस्तरां के बार और फूड जोन दोनों जगह पर ही बांस से बैठने की जगह बनाई गई है। साथ ही ग्राहकों को मिट्टी के बर्तनों में खाना सर्व किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भूत के साथ महिला ने बनाये संबंध, रिलेशनशिप में रहकर किये ऐसे काम, अब चाहती है ये…

यह भी पढ़ें: अजब-गजब : नाम से शर्मिंदा है इस गांव के लोग, सुनकर छूट जाएगी आपकी हंसी

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More