BJP के समर्थन में घर-घर जाकर इस ‘मोदी भक्त’ अभिनेता ने की वोट अपील

लोकसभा चुनाव 2019 में फ़िल्मी कलाकारों और खिलाड़ियों ने खुलकर राजनीतिक दलों का समर्थन और विपक्षियों पर बयानबाजी देना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक अभिनेता क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में गांव गांव जाकर प्रचार कर रहे हैं और वोट मांगते हुए देखें जा रहे हैं। वहीं बड़ी बेबाकी और खुले तौर पर वह खुद को ‘मोदी भक्त’ कहते नजर आ जाते हैं।

भाजपा सांसद कंवर सिंह तंवर के समर्थन में फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह: 

उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र में दूसरे चरण में मतदान होना है, लेकिन उससे पहले बीजेपी प्रत्याशी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में अमरोहा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर के समर्थन में अभिनेता बिंदु दारा सिंह गांव-गांव जाकर वोट मांग रहे हैं और जीत के लिए जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर द्वारा कराए गए विकास कार्यों का भी बखान कर रहे हैं।

गांव गांव जाकर कर रहे भाजपा की उपलब्धियों का बखान:

इस दौरान बिंदु दारा सिंह ने खुद को मोदी भक्त भी बताया और कहा कि मैंने हिंदुस्तान को देखा है। बहुत सालों बाद पहली बार सरकार आई है जो सबका भला चाहती है और जात-पात के चक्कर में नहीं पड़ती।

दारा सिंह के बेटे और सन ऑफ़ सरदार, हाउस फुल 2 जैसे हिट फिल्मे देने वाले बिंदु दारा सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट अपील करते हुए कि पहले दो-तीन घंटे बिजली आती थी, अब 18 घंटे बिजली रहती है। देश की जनता जानती है कि मोदी ने कितना काम किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)