कोरोना टेंशन के बीच वाराणसी से आई GOOD NEWS !

कोरोना की टेंशन के बीच बनारस से एक अच्छी खबर सामने आई है

0 2,195

Varanasi Good News कोरोना की टेंशन के बीच बनारस से एक अच्छी खबर सामने आई है। वाराणसी में कोरोना पीड़ित एक शख्स की हालात में लगातार सुधार हो रहा है। उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। वाराणसी में कोरोना पॉजिटीव के 2 मामले सामने आए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना साइड इफेक्ट : सारनाथ हुआ सूना, बाबा दरबार में भी बंदिश

Varanasi Good News :दुबई से आया था शख्स-

बड़ागाँव थाने के छितौर गांव का रहने वाला युवक दुबई से दिल्ली पहुंचा था। इसके बाद वह ट्रेन से अपने घर आया। इस दौरान उसकी तबियत खराब होने लगी। गले में खरास के साथ ही बुखार आ रहा था। 19 मार्च को वह दीनदयाल जिला अस्पताल पहुंचा और कोरोना का टेस्ट करवाया। जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद से उसका इलाज चल रहा था। लगभग दो हफ्ते के इलाज के बाद उसकी तबियत में तेजी से सुधार हुआ है। डीएम कौशलराज शर्मा के अनुसार युवक की पिछली 2 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। युवक की अगले एक दो दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: वाराणसी : COVID-19 से बचने का फिल्मी इलाज, ‘ओ कोरोना कल आना’

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है 23 संदिग्ध-

वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव 2 केस सामने आए थे। इसके अलावा 23 संदिग्धों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इनमें से अधिकतर दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल तब्लीगी जमात से ताल्लुक रखने वाले लोग हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी वीबी सिंह के अनुसार हालात पूरी नियंत्रण में हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीज का जल्द ठीक होना बनारस के लिया अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा कि दूसरे कोरोना पॉजिटिव मरीज की हालत में भी तेजी से सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी : कोरोना के खात्मे के लिए भगवान के दर पर लोग, शुरू हुआ हनुमान चालीसा

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More