वैलेंटाइन डे पर छात्राओं ने खाई ‘प्यार ना करने’ की कसम

0 64

वैलेंटाइन डे पर जहां प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से मोहब्बत का इजहार कर रहे थे वहीं महाराष्ट्र के एक कॉलेज में छात्राएं लव मैरिज न करने की कसम खा रहीं थीं।

मामला अमरावती के ऑल गर्ल्स कॉलेज का है। यहां की छात्राओं को वैलेंटाइन डे पर एक अजीबोगरीब प्रतिज्ञा दिलाई गई। छात्राओं को प्रतिज्ञा दिलाई गई कि वह किसी से प्यार नहीं करेंगी। यहां तक की छात्राओं को यह भी प्रतिज्ञा लेने के लिए मजबूर किया गया कि वह किसी से प्रेम विवाह नहीं करेंगी।

क्या कहा गया शपथ में-

‘मैं शपथ लेती हूं कि मुझे अपने माता-पिता पर पूरा भरोसा है। समाज में म​हिलाओं के खिलाफ होने वाली एसिड अटैक जैसी घटनाओं को देखते हुए मैं शपथ लेती हूं कि मैं प्यार और लव मैरिज नहीं करुंगी। मैं दहेज लेने वाले लड़के से भी शादी नहीं करूंगी।

अगर समाज को देखते हुए मेरे परिवार ने दहेज देकर मेरी शादी करा भी दी तो मैं माता के तौर पर बेटे की शादी में दहेज नहीं मांगूंगी। वहीं बेटी की शादी लोभी ​परिवार में नहीं करूंगी। सामाजिक कर्तव्य के लिए मैं ये शपथ लेती हूं। इसके साथ ही मैं समाज का दृष्टिकोण बदलने का काम भी करूंगी।’

यह भी पढ़ें: Topless होकर इस Actress ने विश किया Rose Day, देखें Photos

यह भी पढ़ें: Malaika और Arjun ने ऐसे मनाया Valentine’s Day, शेयर कीं होटल के अंदर की तस्वीरें

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More