UP सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज

0 2,059

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर पर भेजी गई। धमकी देने वाले ने कहा है कि योगी एक खास समुदाय की जान क दुश्मन है इसलिए वह उन्हें बम से उड़ा देगा। फिलहाल पुलिस ने जिस नंबर से धमकी भरा मेसेज आया है उसकी के आधार पर FIR दर्ज कर लिया है। इस मैसेज में योगी को एक खास समुदाय का दुश्मन बताते हुए धमकी दी गई है। फिलहाल धमकी देने वाले की पहचान नहीं हुई है।

वॉट्सऐप पर आया मैसेज-

बता दें कि यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह एक वॉट्सऐप मैसेज आया। यह मैसेज यहां के सोशल मीडिया डेस्क के नंबर 7570000100 पर आया था। मैसेज में लिखा था, ‘सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं। (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो।’

FIR दर्ज-

उधर इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी। पुलिस ने इस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है।

इस मामले में जरा भी देरी नहीं की गई। मेसेज रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया तो थाने में महज 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई। जिस नंबर से धमकी आई, पुलिस अब उसकी डिटेल खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: योगी, खट्टर को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: चंद्रशेखर रावण पहुंचे रविदास मंदिर, NRC पर योगी सरकार को दी धमकी

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More