सिनेमाघरों में फिर गूंजेगा ‘हाउज द जोश’, रिलीज होगी ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का नारा ‘हाउज द जोश’ सुनते ही पूरा शरीर जोश से भर जाता है। अगर आप एक बार फिर इस नारे को सिनेमा हॉल में गूंजता हुआ सुनना चाहते है तो आपको एक बेहतरीन मौका मिलने वाला है।

आदित्य धर द्वारा निर्देशित ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ एक बार फिर सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। कारगिल विजय दिवस की 20वीं वर्षगांठ पर फिल्म के निर्माताओं और महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में दिखाने का फैसला किया है।

बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’-

निर्देशक आदित्य धर ने घोषणा की है कि विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ कारगिल दिवस के मौके पर फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। वह फिल्म के लिए 500 स्क्रीनिंग की मेजबानी करेगी।

अगर अपने इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का मौका गंवा दिया है तो अब आप इस फिल्म को सिनेमाहॉल में देख सकते हैं। हालांकि यह फिल्म ​केवल एक ही दिन सिनेमाघरों में रहेगी।

सत्य घटना पर आधारित फिल्म-

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ उरी में हुए वास्तविक हमलों पर आ​धारित फिल्म है। यह जंग 2016 में हुई थी। इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम और मोहित रैना थे।

जनवरी 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में विक्की कौशल ने सोलो एक्टर के रूप में खुद को साबित किया था। फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई कि इसका डायलॉग ‘हाउज द जोश’ राष्ट्र की आवाज बन गया।

यह भी पढ़ें: 26/11 हमले के तुरंत बाद बनी थी सर्जिकल स्ट्राइक की योजना

यह भी पढ़ें: भारत के इन कदमों से पस्त हो जाएगा पाक

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)