मुख्यमंत्री के दो सुरक्षाकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

0 218

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सुरक्षा काफिले में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों का गुरुवार को कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है। इसके बाद राज्य के मंत्रियों और सरकारी अधिकारियों में खलबली मच गई है, क्योंकि इन दोनों लोगों की 11 अगस्त को मंत्रिमंडल की बैठक के दिन हिमाचल प्रदेश केमुख्यमंत्री कार्यालय में ड्यूटी थी।

मुख्यमंत्री का भी परीक्षण किए जाने की संभावना

अब मुख्यमंत्री का भी परीक्षण किए जाने की संभावना है। वो कांगड़ा और ऊना की यात्रा के बाद हाल ही में राज्य की राजधानी लौटे हैं।

पॉजिटिव पाए गए लोगों में से एक मुख्यमंत्री का सुरक्षाकर्मी है और दूसरा मुख्यमंत्री के एस्कॉर्ट वाहन में तैनात ड्राइवर है। इन दोनों को राजकीय दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Varanasi

22 जुलाई को क्वारंटीन में मुख्यमंत्री

इससे पहले एक उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री 22 जुलाई को क्वारंटीन में चले गए थे। उस समय मुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और परिवार के दो अन्य सदस्यों का परीक्षण किया गया था, जो निगेटिव आया था।

Jai Ram Thakur. (File Photo: IANS)

वहीं नवनियुक्त मंत्री सुख राम चौधरी की दो बेटियों का भी कोविड टेस्ट 6 जुलाई को पॉजीटिव आया था। उनके निजी उनके निजी सुरक्षा अधिकारी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

 

सर्वाधिक एक-दिवसीय 139 मामले दर्ज

बता दें कि राज्य में बुधवार को अब तक के सर्वाधिक एक-दिवसीय 139 मामले दर्ज हुए हैं। यहां 16 मौतों के साथ अब तक कुल 3,636 मामले सामने आ चुके हैं।

बांग्लादेश

यह भी पढ़ें: महंत नृत्य गोपालदास को हुआ कोरोना, भूमि पूजन में PM मोदी और CM योगी के साथ हुए थे शामिल

यह भी पढ़ें: CM योगी के गढ़, गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: नागरिकता कानून के विरोध में उत्तर प्रदेश के एक दर्जन शहरों में हिंसक प्रदर्शन, दिल्ली में जामा मस्जिद से मार्च शुरू हुआ

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More