एक बार फिर हुआ IPS अफसरों का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

IPS अफसरों का तबादला

0 3,811

कोरोना संकट के बीच प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले का दौर लगातार जारी है। शासन ने एक बार फिर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है।

आईपीएस अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी

सोमवार देर रात गृह विभाग की ओर से आईपीएस अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी की गई। कोरोना काल में प्रशासनिक दृष्टिकोण से 13 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया है। राज्य पुलिस सेवा के दो अफसरों का भी तबादला हुआ है। इस संबंध में गृह (पुलिस) विभाग के अपर सचिव मनोज कुमार श्रीवास्तव का हस्ताक्षरित आदेश जारी हुआ है।

यूपी पुलिस

इन जिलों के अफसरों का नाम शामिल

बता दें कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने सोमवार को राज्य में तैनात भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और राज्य पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है। इस लिस्ट में 13 आईपीएस अफसरों का नाम शामिल है, जिसमें रायपुर, दुर्ग, सरगुजा, सुकमा, बलरामपुर, कोंडागांव, जशपुर, कोरबा, कांकेर समेत कई जिले के अधिकारी शामिल हैं।

Ranchi News In Hindi : Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel will visit ...

लिस्ट में 13 आईपीएस और 2 राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी शामिल

गृह विभाग की ओर से जारी तबादला सूची में 13 आईपीएस और 2 राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी शामिल हैं। सूची में 2004 बैच के आईपीएस अफसर अजय कुमार यादव को रायपुर का एसपी बनाया गया है, इससे पहले वें दुर्ग जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर नियुक्त थे। वहीं रायपुर से एसएसपी शेख आरिफ हुसैन को उप पुलिस महानिरीक्षक एसीबी और ईओडब्ल्यू की जिम्मेदारी दी गई है।

इन आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट…

इन अफसरों का हुआ तबादला…

इसके साथ-साथ बीएस ध्रुव को पुलिस मुख्यालय भेज दिया गया है, वे वहां सहायक पुलिस महानिरीक्षक नक्सल ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभालेंगे और इंदिरा कल्याण एलेसेला को बलौदा बाजार का नया एसपी बनाया गया है। प्रशांत कुमार ठाकुर दुर्ग एसपी बनाए गए हैं और आशुतोष सिंह सेनानी को चौथी छसबल माना रायपुर की जिम्मेदारी दी गई है।

टीआर कोशिमा को सरगुजा एसपी, रामकृष्ण साहू को बलरामपुर, बालाजी राव सोमावार को जशपुर, सिद्धार्थ तिवारी को कोंडागांव जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। शंकर लाल बघेल को सेनानी सीटीजेडब्ल्यू कांकेर की जिम्मेदारी संभालेंगे।

वहीं उदद्यदि उदय किरण दंतेवाड़ा के सहायक पुलिस अधीक्षक होंगे और सुनील शर्मा सुकमा के सहायक पुलिस अधीक्षक बनाए गए हैं। राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी पंकज चंद्रा को पुलिस अधीक्षक एसीबी और ईओडब्ल्यू की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही अभिषेक माहेश्वरी को सहायक पुलिस महानिरीक्षक इंटेलिजेंस के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम रायपुर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

IPS

यह भी पढ़ें :  जज्बे को सलाम: गर्भवती होते हुए भी ये दो महिला IPS कर रही हैं ड्यूटी, बढ़ा रही है महकमे का मान

यह भी पढ़ें : हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय, महकमे में खुशी की लहर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More