Tej Pratap का तलाक: ‘ससुर दे रहे धमकी, चंदिका ने बोला लफंगा’

0 177

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादवTej Pratap के तलाक मामले के साथ नया विवाद जुड़ा है। तेज प्रताप यादवTej Pratap ने अपने ससुर चंद्रिका राय पर अपने वकील धनंजय कुमार को गुंडों से हत्‍या की धमकी दिलाने का आरोप लगया है। इस आरोप से बौखलाए ससुर चंद्रिका राय ने तेज प्रतापTej Pratap को मानसिक रूप से बीमार व लफंगा करार देते हुए कहा कि बेबुनियाद व ओछे आरोप लगाने के लिए वे उसपर मानहानि का मुकदमा करेंगे।

यह भी पढ़ें : जरूरी हो तभी करें सफर, न जाने कैसे टकरा जाए Corona

तेज प्रताप यादवTej Pratap के अनुसार उनके ससुर चंद्रिका राय ने तलाक मामले में उनके वकील को गोली व बम से उड़ावा देने की धमकी दिलाई है। तेजTej Pratap का आरोप है कि उनके वकील डॉ. धर्मेंद्र कुमार व धनंजय कुमार तलाक के मुकदमे के सिलसिले में पटना सिविल कोर्ट गए थे। कोर्ट से बाहर सेंट जोसेफ स्कूल के पास तीन अज्ञात बदमाशों ने उनसे कहा कि तेज प्रताप का मुकदमा देखना बंद कर दो। इस दौरान उनमें से एक ने धनंजय के शरीर से पिस्‍टल सटा कर बम व गोली से उड़ा देने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें : Corona: खुशखबरी, रेलवे ने किराया वापसी का नियम बदला

लालू प्रसाद यादव के तेज प्रताप यादवTej Pratap ने कहा कि हर जगह हार होते देख उनके ससुर हताश हो चुके हैं। वे मुझपर मोबाइल से धमकी देने का आरोप भी लगाते हैं। अगर मैं धमकी देता हूं तो वे मुकदमा करें।

यह भी पढ़ें : तिरछी नजर: जरा फासले से मिला करो

इस बीच तेज प्रताप के वकील धर्मेंद्र ने घटना की एफआइआर पीरबहोर थाने में दर्ज करा दी है। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें : Corona: आप चाहें तो इतिहास रच सकते हैं आजकल

आरोप को लेकर चंद्रिका राय ने तेज प्रताप को लफंगा तथा मानसिक रूप से बीमार बताया। चंद्रिका राय इतने पर ही नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि लगता है कि तेज प्रतापTej Pratap किसी विशेष दवा पर रहते हैं। उन्‍होंने नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा किसी नशा की ओर था। तलाक के मुकदमे में धमकी के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वे तेज प्रताप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।

यह भी पढ़ें : JanataCurfew: PM मोदी की अपील, जंग को बनाएं सफल

-Adv-

 

यह भी पढ़ें : PM के संसदीय क्षेत्र में Corona की दस्तक, दुबई से आया था युवक

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More