collision

रोडवेज और कार की आमने सामने टक्कर, 6 की मौत

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में रोडवेज बस और बोलेरो की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मैौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सड़क हादसे में छह की मौत

बता दें कि, सम्भल की गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में नरौरा मार्ग पर काली मंदिर के निकट कासगंज से नैनीताल सत्संग सुनने जा रहे लोग हादसे का शिकार हो गए। सामने से आ रही रोडवेज बस से टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में कुछ की हालत को गंभीर देखते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया गया।

नजदीकी अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस का कहना है कि बोलेरो में ज्यादातर मासूम बच्चे सवार थे। स्थानीय लोगों से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर लोगों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े- टाय-टाय फिस्स हुई ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

ये लोग हुए हादसे के शिकार

कासगंज जिले के गांव धरफरी निवासी राजेश्वरी पत्नी बबलू, अलीगढ़ निवासी मीरा पत्नी सोरन सिंह, सरस्वती पुत्री सौरन सिंह, कासंगज के गांव धरफरी निवासी रोशनी पुत्री छोटे, अमृता पत्नी विजेंद्रपाल, संदीप पुत्र मलखान, प्रशांत पुत्र सौरन, रसिस पुत्र भीकेंद्र पाल, अलीगढ़ जिले के गांव बिनौली निवासी अभिषेक, संजेरा, रवि पुत्र सौरन पाल सभी लोग शुक्रवार की सुबह नैनीताल सत्संग में शामिल होने के लिए बोलेरो से जा रहे थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)