Lip Kiss के लिए एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए थे डायरेक्टर, जानिए फिर क्या हुआ

एक्ट्रेस ने बताया कि भोजपुरी में अच्छी फिल्में ही करूंगी, ऐसा मैंने खुद से वादा किया था और उस वादे को मैं निभा रही हूं

0 44

एक वक्त था जब भोजपुरी फिल्मों पर अश्लील दृश्य, अश्लीलता को परोसने का इल्जाम लगता रहा था लेकिन अब बदलते दौर में भोजपुरी में कई ऐसी फिल्में बन रही है जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और इन फिल्मों ने फूहड़ता और अश्लीलता को पीछे छोड़ लोगों का मनोरंजन किया है।

ये मानना है भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा कही जाने वाली शुभी शर्मा का। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे कभी किसी फिल्म को लेकर कोई परेशानी नहीं हुई। एक्ट्रेस ने बताया कि भोजपुरी में अच्छी फिल्में ही करूंगी, ऐसा मैंने खुद से वादा किया था और उस वादे को मैं निभा रही हूं।

यह भी पढ़ें: Photo: शादी के बंधन में बंधीं भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह

KISS का किस्सा-

एक वाकया का जिक्र करे हुए शुभी ने बताया कि उनसे अचानक ही कहा गया कि एक गाना है जिसमें उन्हें ​हीरो को लिप किस करना है और ये गाने की डिमांड है। हालांकि स्क्रिप्ट में इसका जिक्र नहीं था।

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने फिर से स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे लगा कि बिना लिप किस के भी इस गाने को पूरा किया जा सकता है तो मैंने डायरेक्टर से बात की। मैंने उनसे कहा कि इसकी जरूरत ही नहीं, लेकिन वो जिद पर अड़े थे कि गाने में ये सीन करना है।

यह भी पढ़ें: किसको धमका रहीं भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक अंजना सिंह ?

इस तरह बनी बात-

उनकी इस जिद को देखते हुए मैंने भी साफ कह दिया कि मैं ये नहीं करूंगी। आपको गाना फिल्माना है तो फिल्माइए वरना मैं जा रही।

उस वक्त मेरे तेवर देखकर फिल्म के प्रोड्यूसर ने डायरेक्टर को समझाया कि जब वो नहीं करेगी तो इस सीन को जबरदस्ती क्यों गाने में घुसा रहे हो। इसके बाद वो मान गए और फिर गाना लिप किस के बिना शूट हुआ।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More