shivpal yadav

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा संरक्षक शिवपाल यादव

यूपी की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवपाल की ‘सेक्यूलर मोर्चा’

समाजवादी पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता  शिवपाल यादव ने बागपत में शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अपमानित हुए और उपेक्षित लोगों को एकजुट करके चुनाव लड़ेंगे। शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकते हैं

शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की किस्मत बदलना ही सेक्युलर मोर्चा का उद्देश्य है। किसी भी दल के उपेक्षित जिन्हें अपने दल में सम्मान नहीं मिल रहा हैं चाहे सीनियर हो या जूनियर वो समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकते हैं।

सेक्युलर मोर्चा में शामिल होने का निमंत्रण दिया था

आपको बता दें कि गुरुवार को शिवपाल यादव ने सभी दलों के बागी नेताओं को खुला निमंत्रण दिया है कि जिन्हें भी सम्मान नहीं मिल रहा और भटक रहे वो उनके साथ शामिल हो सकते हैं।शिवपाल यादव ने ऐसे सभी बागी नेताओं को अपने संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल होने का निमंत्रण दिया था।

Also Read :  अखिलेश से नाराज शिवपाल चाचा ने चला सियासी चाल…

शिवपाल यादव ने कहा कि जिसे भी समाजवादी पार्टी में सम्मानीय स्थान नहीं मिल रहा है वो मेरे साथ आ जाए और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकता है। ये कयास लगाए जा रहे हैं सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव को भी अपने साथ शामिल कर सकते है।

शायद मरने के बाद हो मेरा सम्मान’

आपको बता दें कि मुलायम सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान अपना दर्द बयां किया था। समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव शनिवार को वरिष्ठ सपा नेता भगवती सिंह के 86वें जन्मदिन समारोह में भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा था कि आज हमारा कोई सम्मान नहीं करता, लेकिन मेरे मरने के बाद शायद करें। मुलायम ने यह बात राजधानी लखनऊ के कैसरबाग स्थित गांधी प्रेक्षागृह में कही थी ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)