Samsung ने Amazon के साथ मिलकर Galaxy M31 Prime किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

0 166

सैमसंग ने बुधवार को गैलेक्सी एम31 प्राइम को लॉन्च किया, जो कि स्मार्टफोन का एक विशेष संस्करण है। फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए 6000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी को ध्यान में रखते हुए इसे एमेजॉन डॉट इन के साथ संयुक्त रूप से विकसित किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 16,499 रुपये रखी गई है और यह तीन रंगों में उपलब्ध हैं : ओशेन ब्लू, स्पेस ब्लैक और सबसे नए आईसबर्ग ब्लू।

एमेजॉन डॉट इन के ग्राहकों को 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिड कार्ड पर अतिरिक्त दस प्रतिशत का तत्काल कैशबैक मिलेगा।

वरिष्ठ निदेशक संदीप सिंह अरोड़ा ने अपने एक बयान में कहा, “गैलेक्सी एम31 के लिए हमने एमेजॉन के साथ काफी करीब से काम किया है ताकि कुछ नए फीचर्स इसमें शामिल हो सके और जिससे उपभोक्ताओं को एक बेहतर अनुभव प्रदान कराया जा सके। गैलेक्सी एम31 में सैमसंग की बेहतरीन तकनीक तो शामिल ही होंगी और साथ ही इसमें एमेजॉन की तरफ से भी कुछ खास पेशकश होगी, जिससे उपभोक्ताओं को मनोरंजन और शॉपिंग के क्षेत्र में बेहतर अनुभव मिलेंगे।”

गैलेक्सी एम31 में मिलेंगे कुछ खास फीचर्स

गैलेक्सी एम31 में पहले से इंस्टॉल किए गए कुछ फीचर्स मिलेंगे, जिनमें एमेजॉन के कुछ बेहद लोकप्रिय ईको सिस्टम ऐप जैसे कि एमेजॉन शॉपिंग, एमेजॉन प्राइम वीडियो, एमेजॉन प्राइम म्यूजिक इत्यादि शामिल हैं।

स्मार्टफोन में 6.4 इंच की इनफिनिटी यू सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। डिवाइस में 64 प्लस 8 प्लस 5 प्लस 5एमपी क्वाड-कैमरा सेटअप है। गैलेक्सी एम31 प्राइम के साथ 4के वीडियोज रिकॉर्ड कर सकता है। हाइपरलैप्स, स्लो, सुपर स्टेडी जैसे मोड्स में शूट कर सकता है। इसके साथ ही, इसमें नाइट मोड की भी सुविधा दी गई है ताकि कम रोशनी में भी फोटोग्राफी करने में कोई दिक्कत न हो।

4के वीडियो रिकॉडिर्ंग सपोर्ट और स्लो-मो सेल्फी के साथ 32एमपी का फ्रंट कैमरा भी है। डिवाइस में एक्सिनोस 9611 प्रोसेसर 6जीबी रैम और 128जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के फीचर्स हैं, जिसे 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 द्वारा संचालित है, जिसे टाइप सी 15 वाट फास्ट चार्जर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। गैलेक्सी एम31 प्राइम के इस एडिशन को एमेजॉन डॉट इन, सैमसंग डॉट कॉम और कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: त्योहारी सीजन में महंगाई की मार, थम नहीं रहे सब्जियों के दाम

यह भी पढ़ें: पटाखा व्यापारियों में मायूसी का आलम, न मांग न बिक्री की उम्मीद

यह भी पढ़ें: मी इंडिया ने भारत में बेचे 50 लाख से अधिक स्मार्ट टीवी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More