ग्रहों के उलटफेर से शुरू हुआ सलमान का बुरा दौर !

बॉलीवुड में सफलता की बुलंदियों पर चमकते सितारों में शुमार रखने वाले दबंग सलमान खान को आज बड़ा झटका लगा है। सलमान खान को काले हिरण मामले में जोधपुर की सेशन कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई है। सलमान खान को दोषी करार देने के बाद उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया। मामले में अन्य 4 लोगों को बरी कर दिया गया। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि अन्य 4 लोगों को इसलिए बरी कर दिया गया क्योंकि उनके खिलाफ कोई ठोस सुबूत नहीं थे। फिलहाल सलमान खान जेल में हैं और उन्हें बेल मिलेगी या नहीं इस पर कल सुबह 10 बजे फैसला होगा। कुछ लोगों का मानना है कि ग्रहों के उलट चाल की वजह से सलमान खान को इस बुरे दौर से गुजरना पड़ रहा है।

सलमान खान के लग्न भाव में कोई भी ग्रह नहीं है। दूसरे भाव में राहु है। राहु यदि किसी जातक के दूसरे भाव में हो तो जातक के सौभाग्य मिलने के साथ ही दुर्गति मिलती है। इनकी कुंडली में गुरु तृतीय भाव में पूज्य हैं। इन्हें जीवनपर्यंत भय का सामना करना पड़ेगा। यह इशारा है इनकी लग्न कुंडली का। इनकी कुंडली में बुध एवं केतु अष्टम भाव में हैं।

Also Read : #BlackBuckPoachingCase : सलमान खान दोषी करार, 5 साल की सजा

केतु निंदित है और इनके अष्टम भाव में होने के कारण सलमान खान उस समय शिकार करने के लिए प्रवृत्त हुए थे। सूर्य नवम भाव में होने के कारण भी पूज्य हैं। सूर्य ऐसी अवस्था में होने के कारण सलमान खान की बुद्धि पाप कर्म में प्रवृत्त हुई थी। सूर्य ग्रहों के राजा माने जाते हैं। अतः यह जिस दिशा को चलते हैं सारे ग्रह उसी दिशा को चलते हैं।

मंगल एवं शुक्र दशम भाव में होने के कारण यह तेज-तर्रार रवैया के होते हुए भी विवाह आदि सुखों का लाभ लेने से वंचित रहे।एकादश भाव में चंद्रमा एवं शनि के होने के कारण इनके पास धन संपत्ति अपार मात्रा में हुई जो कि चिरस्थाई होगी। पूरे ज्योतिष गणितीय अनुमान से इन्हें जेल जाना था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)