भारत के खराब प्रदर्शन पर बोले रोहित, यह वहीं नंबर वन टी हैं

लॉड्स में शनिवार को दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में 6 विकेट पर 357 रन बनाए। खराब रोशनी के चलते अंपायरों ने 9 ओवर पहले ही खेल को खत्म कर दिया गया। इंग्लैंड की तरफ से सैम कुरेन और क्रिस वोक्स नॉट आउट है।

वहीं पहले बैंटिग करते हुए इंडिया ने 107 पर ऑल आउट हो गई थी जो की काफी बुरा प्रदर्शन था। भारत की गेदबाजी की बात की जाए तो शमी ने तीन विकेट लिए और हार्दिक ने दो,इंशात ने एक विकेट लिया।

 

अभी चौथे दिन का खेल शुरू होने में थोड़ा समय बाकी है अब देखना है भारत अपने खेल में कितना सुधार करता है। क्योकि इंग्लैंड काफी मजबूत स्थित में है अगर भारत को इस मैच में बने रहना है तो कुछ करिशमाई खेल दिखाना होगा जो कि काफी मुश्किल लगता है।

Also Read :  राष्ट्रपति के सम्मान में नहीं खड़े होते है योगी के मंत्री

खराब प्रदर्शन पर बोले रोहित शर्मा.. इंग्लैंड में चल रहे दूसरे टेस्ट में भारत की लचर स्थित पर रोहित शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि यह वहीं टीम है जो वह नंबर वन बनी थी। आज मुश्किल स्थित में हमें अपनी टीम का समर्थन करना चाहिए यह हमारी टीम है। इसी ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने लिखा कि आपकी बात से मै सहमत हूं, come on india..we can do it।

दूसरे टेस्ट में भारत 250 रन पीछे  है लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारत पहली पारी में इंग्लैंड से 250 रन पीछे है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में छह विकेट पर 357 रन बना लिए। इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने अपने करियर का पहला शतक लगाया। वे 120 रन बनाकर नॉट आउट हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।