यूपी: वीकेंड लॉकडाउन पर प्रियंका का तंज, कहा- असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी

0 114

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में पिछले तीन दिनों में बढ़ रहे कोरोना केसों को लेकर सरकार पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है।

लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक

प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर के माध्यम से एक ग्राफिक पोस्ट किया और लिखा, “उप्र में पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले 10 जुलाई – 1347, 11 जुलाई – 1403, 12 जुलाई – 1388। लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया। अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। मर्ज बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की।”

उप्र की कानून-व्यवस्था बदतर- प्रियंका

इसके पहले प्रियंका ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, “उप्र की कानून-व्यवस्था बदतर हो चुकी है।

राजनेता-अपराधी गठजोड़ प्रदेश पर हावी है। कानपुर कांड में इस गठजोड़ की सांठगांठ खुलकर सामने आई। कौन-कौन लोग इस तरह के अपराधी की परवरिश में शामिल हैं- ये सच सामने आना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज से पूरे कांड की न्यायिक जांच होनी चाहिए।”

यह भी पढ़ें: Result 2020: CBSE ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक…

यह भी पढ़ें: पायलट फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं: राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी

यह भी पढ़ें: बंगाल में बीजेपी नेता का फांसी से लटकता मिला शव, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More