PM MODI

पटना: देश पर बुरी नजर रखने वालों चौकीदार दीवार बनकर खड़ा: PM

बिहार की राजधानी पटना पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नितीश कुमार जैसे ही मंच पर पहुंचे, हजारों का हुजूम चिल्ला उठा, अभी बार चार सौ पार। बता दें कि लोकसभा चुनावों की घोषणा से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार की राजधानी पटना में लोकसभा चुनाव अभियान का बिगुल फूंक रहे हैं। पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित हो रही इस रैली को संकल्प रैली का नाम दिया गया है।

पीएम मोदी सीएम नितीश संग एक मंच पर:

इस रैली में नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान समेत एनडीए के सभी बड़े चेहरे मौजूद रहेंगे। 9 साल बाद ऐसा मौका आया है जब पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार किसी चुनावी सभा में एक साथ नज़र आएं। एनडीए की इस संकल्प रैली के आयोजनकर्ता भारतीय जनता पार्टी, जनता दल यूनाइटेड और लोक जनशक्ति पार्टी हैं।

ये भी पढ़ें: BJP का साथ छोड़ सांसद सावित्री बाई फूले ने थामा कांग्रेस के हाथ

पीएम मोदी का सम्बोधनः

पीएम मोदी मंच से संकल्प रैली को सम्बोधित कर रहे हैं, जहां उन्होंने सबसे पहले तीन बार भारत माता की जय के नारे लगवाए। जिसके बाद भोजपुरी में अपना सम्बोधन शुरू किया।  उन्होंने कहा कि बिहार की धरती से शहीदों को नमन करता हूँ, पूरा देश आज शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है। जिसके बाद सीएम नितीश कुमार की तारीफ़ करते हुए कहा देख कर खुशी होती है कि नीतीश कुमार ने बिहार को उस दौर से निकालकर नई दिशा दी है। बिहार के लोगों में प्रतिभा की कमी नहीं। नीतीश-सुशील की जोड़ी ने प्रशंसनीय काम किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)