इमरान खान ने मानी भारत की बात, पीएम मोदी के लिए खोला आसमान

0 34

शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की बैठक में किर्गिस्तान जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान को पाकिस्तान अपने हवाई क्षेत्र से उड़ान भरने की सैद्धांतिक अनुमति देने को राजी हो गया है। बैठक का आयोजन 13-14 जून को होना है और इसमें पाक प्रधानमंत्री इमरान खान भी मौजूद रहेंगे।

भारत ने पाकिस्तान से अनुरोध किया था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान को किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक जाने के लिए अपने हवाई क्षेत्र से गुजरने की अनुमति प्रदान करे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिखर सम्मेन से इतर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान पीएम इमरान खान से मुलाकात नहीं करेंगे।

बालाकोट में 26 फरवरी को जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने भारत के लिए अपना हवाई क्षेत्र पूरी तरह बंद कर दिया था। उसके बाद से उसने अपने 11 हवाई मार्गो में से दक्षिणी क्षेत्र के सिर्फ दो हवाई मार्ग खोले हैं।

यह भी पढ़ें: बेहूदा कमेंट से फिर सुर्ख़ियों में आईं पाक अभिनेत्री वीना मालिक, कही ये गंदी बात

यह भी पढ़ें: सबसे ऊंचे युद्धक्षेत्र के दौरा पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More