नोएडा के डीएम पर फूटा योगी का गुस्सा, भरी मीटिंग में लगाई लताड़

सीएम ने भरी मीटिंग में नोएडा के डीएम बीएन सिंह को जमकर लताड़ लगाई

0 2,095

Noida DM Yogi कोरोना के कहर से पूरी दुनिया बेहाल है। दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोना पॉजिटिव के लगभग 35 मामले सामने आ चुके है। दिनोंदिन ये संख्या बढ़ती जा रही है। यही कारण है कि सोमवार को जब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा के दौरे पर पहुंचे तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। सीएम ने भरी मीटिंग में नोएडा के डीएम बीएन सिंह को जमकर लताड़ लगाई। सोशल मीडिया पर किरकिरी होते देख डीएम ने 3 महीने की छुट्टी की अर्जी दी है।

Noida DM Yogi : सीएम ने कहा ‘बन्द करो बकवास’-

सीएम योगी आदित्यनाथ जब नोएडा समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे तो उनकी त्यौरियां चढ़ी हुईं थी। सीएम ने मीटिंग के दौरान सबसे ज्यादा डीएम और सीएमओ को निशाने पर लिया। कोरोना पॉजिटिव के मामलों को लेकर सीएम ने नोएडा डीएम के सामने सवालों की छड़ी लगा दी। डीएम बीएन सिंह ने जवाब देना चाहा तो योगी आदित्यनाथ ने डांटते हुए कहा कि ‘ बकवास बंद करो, तुम लोगों की गलतियों के चलते ये सब हो रहा है। दो महीने पहले ही मैंने तैयारी पूरी करने का निर्देश दिया था।’

यह भी पढ़ें: दो साल तक कहीं नहीं जायेगी टीसीएस

क्यों नाराज है सीएम योगी आदित्यनाथ?

योगी आदित्यनाथ के गुस्से की वजह यकीनन कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या है, लेकिन बड़ी वजह एक फैक्ट्री पर डीएम की कार्रवाई ना करना बताया जा रहा है। इस फैक्ट्री में काम करने वाले कुछ लोग कोरोना पीड़ित हुए हैं। सीएम की फटकार के बाद डीएम बीएन सिंह की पीड़ा झलक आई। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा कि कोरोना आपदा से निपटने के लिए वह रोज 18-18 घंटे काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत कारणों से अब गौतमबुद्ध नगर का जिलाधिकारी के पद पर नहीं रहना चाहता हूं। बीएन सिंह ने 3 महीने के लिए छुट्टी की अर्जी दी है। आपको बता दें कि बीएन सिंह पिछले 3 सालों से गौतमबुद्धनगर में बतौर जिलाधिकारी कमान संभाले हुए थे।

यह भी पढ़ें: भाजपा सरकार आने का बाद से प्रदेश में अपराध बढे : अखिलेश

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More