DATE

…जब पहली डेट में ही हो गया कबाड़ा

पहली डेट पर जाना किसके लिए आसान होता है। किसी से पहली मुलाकात में क्या बात करें या क्या नहीं। कब चुप रहें और कब नहीं। कुछ लोगों के लिए तो पहली डेट का अनुभव बहुत अच्छा होता है लेकिन कुछ लोगों के लिए बहुत ही खराब। पहली डेट का खराब अनुभव रखने वाले कई लोगों ने अपनी कहानी रेडिट पर शेयर की है।

लड़की ने टैक्स रिटर्न भरने पर सलाह मांग डाली

इन लोगों का अनुभव पढ़ने के बाद तो शायद किसी को पहली डेट पर जाने से डर लग जाए।ऐसा लगता है कि आजकल डेटिंग किसी बिजनेस मीटिंग की तरह हो गई है। एक शख्स ने बताया कि पहली डेट पर उनसे लड़की ने टैक्स रिटर्न भरने पर सलाह मांग डाली।जबकि एक लड़की ने बताया, हम टेबल पर बैठे ही थे, ड्रिंक तक ऑर्डर नहीं कीथी, और वह मुझ पर लगातार ऐसे सवाल दागे जा रहे थे जैसे मैं किसी इंटरव्यू में हूं। एक शख्स ने बताया कि उसकी डेट एक म्यूचुअल फ्रेंड ने सेट की थी।

Also Read :  योगी और मोदी की बांउसर है यूपी पुलिस : राजबब्बर

उस शख्स ने लिखा, वह क्यूट, फनी और स्मार्ट थी. हमने कुछ देर बातें की. उसने मुझसे कहा कि उसे आज बहुत मजा आया. उसके बाद उसने जो कहा, वहीं पर सब कुछ खत्म हो गया। उसने कहा, कि उसका बॉयफ्रेंड इस जगह को बहुत पसंद करेगा और तीनों को अगले सप्ताह यहीं हैंगआउट करना चाहिए. उसके बाद मैंने उस दोस्त को सख्त मना कर दिया कि मेरी डेट का इंतजाम वह कतई ना करे।

डेट पर मुझे लड़की के भाई ने पकड़ लिया और वह मेरा पीछा करने लगा

वहीं, कुछ लोगों को इस बात का मलाल है कि उनसे पहली डेट पर सामने वाले ने एक सवाल तक नहीं पूछा। जबकि कुछ लोगों के साथ और भी बुरा हुआ। एक शख्स ने बताया, डेट पर मुझे लड़की के भाई ने पकड़ लिया और वह मेरा पीछा करने लगा।

मेरी लाइफ में कितने पार्टनर रह चुके हैं

उनका कुत्ता जंगलों में मेरी जींस पर हमले कर रहा था। मैं जान-बचाकर भागा। रेडिट पर एक अन्य यूजर ने लिखा, डिनर पर मुझसे मेरी जॉब के बारे में पूछा गया। मैं कभी गिरफ्तार हुआ हूं या नहीं, मेरी क्रेडिट कैसी है और मेरी लाइफ में कितने पार्टनर रह चुके हैं। एक लड़की ने लिखा, उसने शराब पी और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के छोड़कर चले जाने पर जोर-जोर से रोने लगा। साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)