Lokesh Rahul

अकेले दम पर मैच जिता सकते हैं गेल : लोकेश राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग में विरोधी टीमों को चेतावनी देते हुए फार्म में वापसी करने वाले क्रिस गेल से बचने को कहा है। गेल ने कल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सत्र का अपना पहला मैच खेलते हुए 22 गेंद में अपना दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया और टीम की चार रन की जीत की नींव रखी। स्वयं भी अच्छी फार्म में चल रहे राहुल ने कहा, यह हमारी टीम के लिए शानदार खबर है और अन्य टीमों के लिए बुरी खबर कि क्रिस गेल गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहे हैं।

अकेले दम पर मैच जिता सकते हैं गेल

हम सभी को पता है कि वह ऐसा खिलाड़ी है जो अकेले दम पर मैच जिता सकता है और विरोधी आक्रमण को ध्वस्त कर सकता है और उसने ऐसा ही किया। आईपीएल नीलामी में गेल दो बार नहीं बिक पाए थे जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें दो करोड़ रुपये के उनके आधार मूल्य पर खरीदा।

Also Read : भारत के खाते में अब तक 26 गोल्ड समेत 66 मेडल

रणनीति के साथ खेलेंगे

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना अगला घरेलू मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। सनराइजर्स के खिलाफ योजना के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, आईपीएल में सभी टीमें अच्छी हैं, हम अपनी योजना के अनुसार खेलेंगे और अपने मजबूत पक्षों पर ध्यान देंगे। हम देखेंगे कि हम कहां सनराइजर्स हैदराबाद को पछाड़ सकते हैं। सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि गेल काफी अच्छा खेले और इसने अंतर पैदा किया।

उन्होंने हालांकि साथ ही कहा कि पंजाब की टीम को 200 रन से कम पर रोककर उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि विरोधी टीम एक समय 220 से अधिक रन बनाने की ओर बढ़ रही थी। उन्होंने कहा, दूसरे हाफ में गेंदबाजी काफी अच्छी रही क्योंकि हम कुछ विकेट हासिल करने में सफल रहे, दबाव बनाया। इसलिए मैं इस प्रयास से प्रभावित हूं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)