khesari lal sixth latest holi song released 'Didi ke devar aankh maare'

खेसारी लाल के नए होली सांग ‘दीदी का देवर आँख मारे’ ने मचाई धूम

भोजपुरी (Bhojpuri )एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव के एक के बाद एक होली सांग रिलीज हो रहे हैं, इसी कड़ी में खेसारी लाल का नया होली गीत भी जारी हो गया है, जिसके बोल हैं, ‘दीदी का देवर आँख मारे’। गाने का ऑडियो अभी वायरल हुआ है, जिसमें खेसारी लाल का साथ गायिका प्रियंका ने दिया है।

‘दीदी का देवर आंख मारे’ का ऑडियो जारी:

यूपी-बिहार में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। जहां एक तरफ महीनों पहले से इस दिन के लिए तैयारियां शुरू हो जाती हैं वहीं त्योहार की इस तैयारी में रंग जमाते हैं गाने और वो भी भोजपुरी इंडस्ट्री के ‘सलमान’, यानी कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव।

होली में जहां अब कुछ ही दिन बाकी हैं वहीं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘दीदी का देवर आँख मारे’ यूट्यूब पर छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के इस गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड !

खेसारी लाल का छठा होली गीत

भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अपने फिल्मो के टाइम निकालकर अपने भोजपुरी दर्शको के लिए हमेश एक से एक बढ़कर लोकगीत लेकर आते रहते है।

तभी तो खेसारी लाल यादव के गाने का इंतजार भोजपुरिया दर्शक करते है और गाने को काफी पसंद करते है। इसी कड़ी में सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का 2019 का छठा होली एल्बम गाना “दीदी का देवर आँख मारे” का ऑडियो सांग जारी कर दिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)