दारोगा ने प्रेमिका से किया वादा निभाया, मंदिर में भरी मांग…

0 1,794

दारोगा द्वारा एक छात्रा से मंदिर में शादी करने का मामला सामने आया है। शादी के मौके पर दुल्हन के रिश्तेदार भी मौजूद थे। दरअसल जिस छात्रा से दारोगा ने शादी है, वह उसकी प्रेमिका बताई जा रही है। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में थे।

मामला नालंदा जिले का है, जहां अस्थावां थाना में तैनात पीएसआई मुरली मनोहर आजाद ने बाबा मणिराम अखाड़ा में प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर अंतरजातीय विवाह रचाई।

दारोगा मुरली मनोहर आजाद बेगगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के अहियापुर के रहने वालेफ्रीडम फाइटर चंद्रशेखर आजाद के पुत्र हैं।

शादी के मौके पर दुल्हन के रिश्तेदार भी मौजूद थे, करीब दस सालों से दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उन्होंने नौकरी के बाद शादी रचाने के वादे को निभाया।

दारोगा मुरली मनोहर आजाद ने बताया कि वर्तमान में कोर्ट में वह प्रशिक्षण ले रहे हैं। कॉलेज के समय करीब 10 सालों से उनका प्रेम-प्रसंग समस्तीपुर निवासी प्रतिभा से चल रहा था।

उन्होंने नौकरी के बाद शादी का वादा किया था, दारोगा बनने के बाद उन्होंने वायदे को पूरा किया।

यह भी पढ़ें: अप्रैल में दारोगा से होने वाली थी महिला सब इंस्पेक्टर की शादी, और उलझी आत्महत्या की गुत्थी…

यह भी पढ़ें: पुलिसवालों की बदमिजाजी पर उखड़े पुलिस कप्तान, थानेदार समेत दारोगा को किया लाइन हाजिर

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More