RAJA SINGH

BJP विधायक : ‘बांग्लादेशी भारत नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें गोली मार दो’

बीजेपी के एक विधायक ने रोहिंग्या और असम एनआरसी से बाहर रखे गए लोगों के शांतिपूर्वक भारत न छोड़ने पर उन्हें गोली मारने की धमकी दी है। न्यूज एजेंसी के अनुसार तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा, “यदि रोहिंग्या और अवैध बांग्लादेशी प्रवासी शांतिपूर्वक भारत नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें गोली मार दी जाएगी और उनका सफाया कर दिया जाएगा। तभी हमारा देश सुरक्षित रह सकेगा।

जब राजा सिंह ने कोई विवादित बयान दिया हो

बीजेपी विधायक का यह बयान उस वक्त आया है जब असम में एनआरसी जारी होने के बाद लोगों में गुस्सा है। बता दें कि असम में करीब 40 लाख लोगों को एनआरसी में शामिल नहीं किया गया है जिनमें से अधिकतर मुस्लिम हैं। यह पहली बार नहीं है जब राजा सिंह ने कोई विवादित बयान दिया हो।

Also Read :  बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर चोरी, जूलरी और कैश चोरी

हाल ही में लिंचिंग के मुद्दे पर उन्होंने कहा था कि लिंचिंग तब तक नहीं रुक सकती जब तक गाय को ‘राष्ट्र माता’ का दर्जा न दिया जाए। गौ-रक्षकों का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा था, “गाय को राष्ट्र माता का दर्जा देने तक गौ-रक्षकों का युद्ध जारी रहेगा फिर चाहे आप उन्हें गोली मारो या फिर जेल में डालो।

मुस्लिमों को इससे बाहर रखा गया है

”बता दें कि असम में एनआरसी जारी होने के बाद इस मुद्दे पर राजनीति गरमाई हुई है। विपक्षी दल सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि 2019 के चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने के लिए मुस्लिमों को इससे बाहर रखा गया है।

हालांकि सोमवार को आरोपों का जवाब देते हुए समाचार चैनल से बात करते हुए असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत विस्वा शर्मा ने कहा कि बीजेपी को वोट करने वाले 13-14 लाख हिन्दुओं को भी एनआरसी से बाहर रखा गया है।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)