disha patani

कंगना के बाद अब दिशा पर रितिक के डोरे!

बॉलीवुड एक्टर  ऋतिक रोशन जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार सुर्खियों की वजह बने है बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ आ रहीं अफेयर की खबरों पर। खबरों के अनुसार  रितिक अपने से 18 साल छोटी दिशा पटानी के साथ डेट करने की खबरे आ रही हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने मीडिया में आ रही उन खबरों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने उनके साथ फ्लर्ट किया था। कई मीडिया रिपोर्टों में इस तरह की खबरें चल रही थीं, और ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर पर कई मीडिया हाउसों को रिप्लाई भी किया था, और उन्हें सच दिखाने के लिए कहा था।

लेकिन इस मामले को लेकर टाइगर श्रॉफ की दोस्त दिशा पटानी का जवाब आ गया है। दिशा पटानी ने ऋतिक रोशन द्वारा फ्लर्ट किए जाने की खबरों को खारिज करते हुए सुपरस्टार को ‘सम्मानित’ शख्स बताया है। ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिशा ने एक प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए हैं क्योंकि ऋतिक ने कथित रूप से उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन दिशा ने इस खबर को ‘बेतुकी और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप’ करार दिया है।

दिशा पटानी ने कहा, “ऋतिक सर और मेरे बारे में बेतुकी और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप ने तूल पकड़ा हुआ है। मैं यह कहना चाहूंगी कि यह पूरी तरह से झूठ है और मैंने जो उनसे थोड़ी बहुत बातचीत की है, उसके मुताबिक वह बहुत ही प्रतिष्ठित लोगों में से हैं। यह उनके प्रति मेरा सम्मान है जो मैं इस खबर का जवाब दे रही हूं। उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि दिशा पाटनी ने रितिक रोशन और टाइगर स्टारर एक फिल्म को करने से इनकार कर दिया है, जबकि ऐक्ट्रेस ने इस खबर को पूरी तरह से बकवास बताया है।

टाइगर श्रॉफ स्टारर एक फिल्म में भी साइन किया गया

दिशा पाटनी की गिनती इन दिनों बॉलिवुड के उभरते सितारों में हो रही है। एक ओर जहां उनकी फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, वहीं उन्हें सलमान खान स्टारर ‘भारत’ और रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक फिल्म में भी साइन किया गया। लेकिन हाल ही में खबर आई कि दिशा ने रितिक और टाइगर श्रॉफ की फिल्म छोड़ दी है और इसकी वजह टाइगर और दिशा का रिश्ता नहीं बल्कि रितिक रोशन हैं।

Also Read :  सपा ने जारी की मीडिया प्रवक्ताओं की सूची, नाराज पंखुड़ी ने पार्टी छोड़ी

दिशा ने इस खबर को बिल्कुल गलत बताया है। pinkvilla में छपी रिपोर्ट में दिशा ने सूत्र के हवाले से कहा है कि उन्हें ऐसी कोई फिल्म ऑफर ही नहीं हुई थी।

वह काम करना चाहती हैं उनमें से रितिक भी एक हैं

फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें नजदीक से जानने वाले कुछ लोगों का कहना है कि दिशा इस फील्ड में नई हैं और रितिक के साथ काम करने का मौका मिलना उनके लिए बड़ी बात है। इनफैक्ट रितिक को लेकर उनके मन में बहुत सम्मान है और जिन टॉप ऐक्टर्स के साथ वह काम करना चाहती हैं उनमें से रितिक भी एक हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)