rape case womwn

उन्नाव गैंगरेप मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

सोशल मीडिया में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा था इस वीडियो में महिला को तीन चार लड़के जबरन घसीट रहे थे। इस मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी (accused) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूपी के उन्नाव जिले के बाबाखेड़ा गांव में कुछ युवक एक महिला को जबरन उठा ले गए। इसके बाद तीन आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और चौथा युवक इस पूरी वारदात का विडियो बनाता रहा। पीड़िता युवकों से रहम की गुहार लगाती रही लेकिन आरोपियों को उस पर दया नहीं आई। दरअसल, यह विडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।

प्रशासनिक अमले ने भी मामले पर नजर रखना शुरू कर दिया

यूपी के सीएम योगी ने इस मामले को लेकर डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह को जमकर फटकार लगाई है। पुलिस ने इस घटना में अपनी ओर से केस दर्ज करवाते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इस वारदात के बाद लखनऊ में बैठे प्रशासनिक अमले ने भी मामले पर नजर रखना शुरू कर दिया।

Also Read :  वो चीख चीख कर लगाती रही गुहार…नहीं पसीजे दरिंदे

एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बताया, ‘आरोपियों की तलाश के लिए पांच-छह टीमें बना दी गई हैं। घर समेत कई अन्य स्थानों पर छापेमारी कर घटना से जुड़े सभी अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।’

चार आरोपी महिला को जंगल की तरफ घसीटते दिखाई देते हैं

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था इस वीडियो में चार लड़के एक महिला महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे थे। वीडियो में महिला चारों आरोपियों से काफी मिन्नतें करती है, लेकिन चार आरोपी महिला को जंगल की तरफ घसीटते दिखाई देते हैं।

यहां तक कि उनमें से एक आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो उन्नाव के गंगाघाट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो यह काफी सुनसान इलाका है। जिस तरह इस वीडियो में दरिंदे महिला से हो रही दरिंदगी को देखकर हर कोई हैरान है।

वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि दरिंदे अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)