cuple

रिश्ते में हमेशा रहेगा प्यार और रोमांस, अपनाए ये टिप्स

शादी के शुरूआती समय में सबकुछ बहुत अच्छा लगता है। मगर कुछ समय बीत जाने के साथ-साथ रिश्तों में समझ तो बढ़ती है लेकिन प्यार का जुनून कहीं खो जाता है और रिश्ते की खूबसूरती धीरे-धीरे कहीं खोने लगती है।

relationship

ऐसे में रिश्ते में प्यार और रोमांस बनाए रखने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की नहीं बल्कि कुछ छोटे-छोटे टिप्स फॉलो करने की जरूरत होती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ टिप्स देंगे, जिससे आपके रिश्ते में ताउम्र प्यार बरकरार रहेगा।

झगड़ा कम और प्यार ज्यादा

कपल्स के बीच छोटे-मोटे झगड़े तो होते ही रहते हैं लेकिन इसे ज्यादा बड़ा न बनाए। अपने हर झगड़े को उसी समय सुलझाने की कोशिश करें।

pati

Also Read :  कॉमन फ्रेंड की टाइमलाइन पर पहली बार मेजर ने देखी थी शैलजा की तस्वीर

अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए झगड़ा कम और प्यार ज्यादा करें।अपने पार्टनर से वाट्सअप पर चैट करने की बजाए दिन में एक बार पोन पर बात करें। अपने पार्टनर की आवाज सुनने से आपको एक अलग खुशी तो मिलती ही है साथ ही इससे टेंशन भी कम हो जाती है।

पिकनिक या डिनर डेट ही प्लान

दिन में एक बार अपने पार्टनर के साथ खाना जरूर खाएं, फिर चाहे वो ब्रेकफास्ट हो या डिनर। क्योंकि अपने पार्टनर के साथ बैठकर खाना खाने में एक अलग ही खुशी मिलती है।काम के चक्कर में आप अपने पार्टनर के साथ घूमने नहीं जा पाते लेकिन वीकेंड पर तो आप अपने साथ कहीं जा सकते हैं। अगर आप ज्यादा दूर नहीं जाना चाहते तो उनके साथ पिकनिक या डिनर डेट ही प्लान कर लें।

couple

हर किसी की चॉइस हॉबी के मामले में अलग-अलग होती है लेकिन आप कोशिश तो कर सकती हैं कि आपकी कोई चॉइस मिलती हो। आप चाहे तो अपने पार्टनर की पसंद का काम करके भी रिश्ते में प्यार और रोमांस को बरकरार रख सकती हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)