टिक टॉक सेलिब्रिटी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय राजधानी की सड़क गैंगवार से दहल उठी थी कि अब एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये घटनाएं लगातार दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहें हैं।

मंगलवार को टिक टॉक सेलेब्रिटी मोहित मोर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना नजफगढ़ के धर्मपुरा इलाके की है।

यह घटना मंगलवार शाम करीब 5.15 बजे हुई जब मोहित मोर (27) नजफगढ़ के धर्मपुरा इलाके में अपने आवास के पास एक फोटोस्टेट की दुकान पर अपने दोस्त से मिलने गया था।

मोहित मोर को लगीं थी 7 गोलियां-

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘जब मोहित मोर अपने दोस्त के साथ दुकान के अंदर बात करने में व्यस्त था तभी तीन हथियारबंद लोग दुकान के अंदर घुसे और उस पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। मोहित मोर दुकान के अंदर रखे एक सोफे पर ही गिर गया। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मोहित मोर को 7 गोलियां लगीं थी।’

अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपी स्कूटी से आए थे और उन्होंने काले रंग का हेलमेट पहन रखा था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी एक छोटी सी व्यस्त गली से भागते हुए सीसीटीवी में नजर आ रहे हैं।

आरोपियों की तलाश जारी-

मोहित मोर टिक टॉक पर 5 लाख सब्सक्राइबर है। वह इस प्लेटफॉर्म पर आए दिन वीडियो डालते रहते थे। उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर तीन हजार फॉलोअर्स है। वह इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस वीडियो डालते थे।

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में यह व्यक्तिगत दुश्मनी और पैसे के विवाद का मामला लगता है। हम उनके टिक टॉक और इंस्टाग्राम अकांउट्स पर कमेंट्स और कॉल विवरण रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच कर रहे हैं। आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: पति की हत्या कर नाले में फेंका शव, पत्नी-प्रेमी हिरासत में

यह भी पढ़ें: पति के दोस्त ने किया महिला से दुष्कर्म, अश्लील फोटो दिखाकर करता था ब्लैकमेल

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)