Kerala

इस युवा भारतीय क्रिकेटर का तबाह हो रहा ‘घर’, मदद की लगाई गुहार!

केरल में इन दिनों पिछले 100 सालों की सबसे भयानक बाढ़ आई हुई है। सैकड़ों लोग इस प्राकृतिक आपदा में अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं लाखों लोगों ने अपना घर खो दिया है। केरल के क्रिकेटर और भारत के टैलेंटेड युवा खिलाड़ी संजू सैमसन भी केरल के रहने वाले हैं और उन्होंने लोगों से अपने राज्य की मदद के लिए गुहार लगाई है।

संजू सैमसन ने केरल में मदद के लिए दान दिए  15 लाख रुपये

संजू सैमसन ने केरल के लोगों की मदद के लिए 15 लाख रुपये का दान दिया है। साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों से भी मदद की मांग की है।

Also Read :  अखिलेश के होटल निर्माण पर हाइकोर्ट ने लगाई रोक

संजू सैमसन की तरह विराट कोहली, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी केरल के लोगों से हमदर्दी जता चुके हैं। वहीं अफगानिस्तान के युवा स्पिनर और आईपीएल में अपनी फिरकी का जादू दिखाने वाले राशिद खान ने भी केरल की मदद के लिए गुहार लगाई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मैसेज पोस्ट किया।

केरल बाढ़ में अबतक 357 लोगों की मौत

आपको बता दें केरल बाढ़ में अबतक 357 लोगों की मौत हो चुकी है। बाढ़ से हुए करीब 19, 220 करोड़ के नुकसान को देखते हुए पीएम ने केरल के लिए केंद्र की तरफ से 500 करोड़ की राशि देने का ऐलान किया है।

Also Read : अटलजी की अस्थियां विसर्जित करने के लिए परिजन पहुंचे हरिद्वार

इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह 100 करोड़ की सहायता देने का ऐलान कर चुके हैं। नेता विपक्ष राहुल गांधी ने केरल बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है।

(साभार- न्यूज18)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)