Corona: कनिका का रिपोर्ट तीसरी बार पॉजिटिव

0 71

लखनऊ: बालीवुड सिंगर कनिका कपूर की रिपोर्ट तीसरी बार Corona पॉजिटिव आई है। उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। शेष दो की रिपोर्ट Corona निगेटिव आई है। लखनऊ में पीजीआई में भर्ती गायिका कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट एक बार फिर से Corona पॉजिटिव आई है। हालांकि उसे किसी तरह की दिक्कत नहीं बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: जिंदगी में जब भी लगे डर, इन 4 बातों को जरूर याद रखें

पीजीआई के निदेशक प्रो़ आरके धीमान ने बताया कि अभी कनिका के टेस्ट में पॉजिटिव है। उनका उपचार जब तक जारी रहेगा जब तक रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है। दो बार निगेटिव रिपोर्ट के बाद उनके बारे में कुछ कहा जाएगा।

यह भी पढ़ें: आइये समझते हैं कोरोना वायरस का 1, 2 और 3 स्टेज

उधर, पीजीआइ में भर्ती कोरोना Corona पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स तैनात रहती है। चार-चार घंटे पर नर्सों की शिट बदलती हैं। यह नर्स ही उन्हें दवा खिलाती हैं और अन्य चीजों का ध्यान रखती हैं।

यह भी पढ़ें: Police बनी मददगार: घर में अकेले पड़े बीमार बुजुर्ग को पहुंचाया वृद्धाश्रम

नर्सों को पीपीई किट पहननी पड़ती है। उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है। क्योंकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए।

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More