इंदौर में सरकारी अमले पर पथराव करने के मामले में 7 गिरफ्तार

जिन लोगों की पहचान होती जा रही है, उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है

0 138

मध्य प्रदेश के इंदौर में Coronavirus संक्रमण से प्रभावित लोगों का सर्वेक्षण करने पहुंचे सरकारी अमले की टीम पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Coronavirus के विरुद्ध लड़ाई में बाधा बनने वालों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है। इंदौर के पुलिस उपमहानिरीक्षक हरी नारायण चारी मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि “रानीपुरा के टाटपट्टी बाखल इलाके में बुधवार को सरकारी अमले के दल पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था। इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद उनकी तलाश की गई और हमलावरों में से सात को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

जिन लोगों की पहचान होती जा रही है, उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस घटना के वीडियो फुटेज से पथराव करने वाले लोगों की पहचान कर रही है। जिन लोगों की पहचान होती जा रही है, उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। हमलावर कितने थे, यह आंकड़ा अभी तक सामने नहीं आ पाया है।

बताया गया है कि बुधवार को राजस्व, स्वास्थ्य, महिला बाल विकास विभाग और पुलिस का अमला Coronavirus के संक्रमण का सर्वेक्षण करने निकला था। यह दल जैसे ही टाटपट्टी बाखल इलाके में पहुंचा लोगों ने पहले दल को खदेड़ा और फिर पथराव कर दिया। किसी तरह सरकारी अमले के कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागे।

Coronavirus के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले योद्धा अपनी लड़ाई जारी रखें

मुख्यमंत्री चौहान ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में इंदौर की घटना पर चिंता जाहिर की। साथ ही उन्होंने कहा कि “Coronavirus के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले योद्धा अपनी लड़ाई जारी रखें, उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। इंदौर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। उस घटना में शामिल अराजकतत्वों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। ये मुट्ठी भर लोग हैं। मानवता के काम में जो भी बाधा पहुंचाएगा उसे नहीं छोड़ा जाएगा।”

राज्य में Coronavirus का सबसे ज्यादा असर व्यापारिक नगरी इंदौर में नजर आ रहा है। यहां मरीजों की संख्या बढ़कर 75 हो गई है, वहीं राज्य में पीड़ितों की संख्या 98 है। अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। इंदौर के अलावा भोपाल में चार, जबलपुर में आठ, ग्वालियर व शिवपुरी में दो-दो, खरगोन में एक और उज्जैन में छह मरीज हैं। इस तरह राज्य में अब Coronavirus के पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 98 हो गई है।

-Adv-

यह भी पढ़ें: जनता कर्फ्यू के बाद भी तबलीगी जमात में बेतहाशा भीड़ मौजूद थी

यह भी पढ़ें: दक्षिण एशिया में कोरोना फैलाने में सबसे बड़े वाहक हो सकते हैं तबलीगी जमात के प्रचारक

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More