Corona की जंग में प्रदेश सरकार का सहयोग करेगी कांग्रेस

0 309

लखनऊ: कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में कांग्रेस भी प्रदेश सरकार का सहयोग करने जा रही है। इसके लिए कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi ने पार्टी के सभी जिला और शहर अध्यक्षों को पत्र लिखकर निर्देश दिए हैं कि संकट की इस घड़ी में राजनीति से आगे बढ़कर सरकार का सहयोग करें। प्रियंका वाड्रा Priyanka Gandhi ने पत्र में लिखा है कि हमारा देश भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। उत्तर प्रदेश में भी कई संक्रमित लोग मिले हैं। ऐसी हालत में हमें बहुत सतर्क और जागरूक रहना होगा। प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा कि किसी को भी इसके लक्षण दिखते ही उसे इलाज कराने के लिए प्रेरित करें।

यह भी पढ़ें : चाहे जो हो जाए, घर से बाहर न निकलें : Modi

Priyanka Gandhi ने कहा है कि वार्ड और ब्लॉक स्तर पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर लोगों से सम्पर्क में रहें। इसके साथ ही प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना दें। पीड़ित व्यक्ति को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने में मदद करें।

यह भी पढ़ें : आज रात 12 बजे से अगले 21 दिन के लिए पूरे देश में ‘कर्फ्यू’

Priyanka Gandhi ने कहा कि सभी कार्यकर्ता कोविड-19 Corona से पीड़ित व्यक्ति और उसके परिवार को सही जानकारी वाट्सएप से या फिर फोन से उन तक पहुंचाएं। बीमार और बुजुर्ग व्यक्तियों की सूची बनाएं और उनकी खास मदद करें। ऐसी स्थिति में सभी का प्रयास रहना चाहिए कि लोगों तक सही जानकारी पहुंचे और अफवाहों को जनता तक पहुंचने से रोका जाए।

यह भी पढ़ें : Corona: महामारी का शेयर बाजार पर असर

वाड्रा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन, कर्फ्यू और अन्य निर्देशों का पालन करें और इन्हें लागू करवाने में प्रशासन की मदद करें। उन्होंने कहा कि यह अभूतपूर्व संकट का समय है। ऐसे में हमें अपने स्वार्थो से ऊपर उठकर समाज की भलाई के आगे आना होगा।

यह भी पढ़ें : पब्लिक से जुड़े रहने का Manoj Rajan का अनोखा अंदाज, आप भी देखें

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More