akhilesh yogi

मैं सच्चाई बताऊंगा तो अखिलेश मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे: CM योगी

लोकसभा चुनाव 2019 में अब एक महीना भी नहीं बचा है और राजनीतिक दलों में सियासत गरमाती जा रही है। बयानबाजियों और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला इन दिनों चरम पर हैं। यहीं वजह है कि जहाँ पीएम मोदी ने पहले सभी विपक्षी दलों के नेताओं को टैग करके मतदाताओं को जागरूक करने की बात कही, जिस पर जवाब देते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम महागठबंधन से महापरिवर्तन लाने की अपील कर रहे हैं, जनता नया पीएम चुने। 

सीएम योगी ने किया अखिलेश यादव के खिलाफ ट्वीट:

इसी के बाद मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट वार शुरू करते हुए अखिलेश यादव के खिलाफ ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी अपने घर से बाहर निकले तो गांव के घरों की सच्चाई जानें। मैं सच्चाई बताऊं तो अखिलेश जी मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे।’

ये भी पढ़ें: PM के ट्वीट पर अखिलेश का दिल हुआ खुश, दिया ये जवाब…

सपा सरकार के कार्यकाल की बताई खामियां:

जिसके बाद उन्होंने अखिलेश सरकार की खमियां गिनाना शुरू कर दिया और लिखा ,सच्चाई यह है कि अखिलेश जी की सरकार के समय उत्तर प्रदेश में पीएम आवास योजना (शहरी) में केवल 20 हजार आवास सैन्क्शॅन हुए, हालांकि दो साल का समय उनके पास था। जबकि हमारी सरकार के अभी 23 महीने के कार्यकाल में 11 लाख से अधिक आवास गरीबों को मिल चुका है।

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि सपा-बसपा को जिताने का मतलब अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है। उत्तर प्रदेश की जनता जागरूक है, जानती है और अब ऐसा कभी नहीं करेगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)