53 के हुए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, दुल्हन की तरह सजी मन्नत

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख 2 नवंबर को 53 साल के हो जाएंगे। इस दिन को शाहरुख सहित उनके फैंस भी काफी धूम-धाम से मनाते हैं। शाहरुख को तो अभी से ही बधाईयां मिलने लगी है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपने-अपने तरीके से उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं, कोई उनकी तस्वीरों को पोस्ट कर रहा है तो कोई उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का वीडियो डाल रहा है, कुल मिलाकर किंग खान अभी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।
इसी बीच कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें किग खान का घर ‘मन्नत’ दुल्हन की तरह सजा हुआ है। इन तस्वीरों को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है की इस बार शाहरुख का जन्मदिन कुछ खास ही होने वाला है।
कोई भी त्योहार हो या फिर किंग खान का जन्मदिन उनके फैंस बंगले मन्नत के बाहर उनका एक दीदार करने जरूर आते हैं और शाहरुख भी अपने घर की छत पर आकर सभी का अभीवादन करते हैं। इस बार जन्मदिन के दिन शाहरुख अपने चाहने वालों के लिए एक खास तौहफा भी देने वाले हैं और यह तौहफा उनकी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर है।
असल में 2 नवंबर को शाहरुख के जन्मदिन के दिन ‘जीरो’ के ट्रेलर को भी रिलीज किया जाएगा। आखिरकार 2 तारीक को ‘जीरो’ की कहानी से पर्दा उठेगा।
शाहरुख ‘जीरो’ में इसमें बौने बने हैं और आ रही खबरों के मुताबिक, अनुष्का वैज्ञानिक के रोल में हैं। कैटरीना और अनुष्का ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी है। फिल्म को आनंद एल राय ने डायेरक्ट किया है। यह इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इस साल ईद पर फिल्म का ईद स्पेशल टीजर लॉन्च किया गया था, जिसमें सलमान खान भी नजर आए थे।
आमिर खान ने कहा मुझे अब इन्तजार नहीं–
जी हां आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही। उन्होने शाहरुख के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि मुझे अब सब्र नहीं है। शाहरुख के जन्मदिन पर मैं सबसे पहले
जीरो का ट्रेलर देखूंगा।