Political power

Video : सत्ता की हनक में पुलिस को औकात दिखाते BJP नेता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए उन्होंने यूपी की सत्ता संभालते ही कड़े तेवर दिखाने शुरू कर दिए थे। सीएम योगी के निर्देश पर यूपी पुलिस ने भी अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। ऐसे समय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी के नेता पुलिसवालों के काम में दखल देते व उन्हें खुलेआम धमकाते नजर आ रहे हैं।

बियर की दुकान पर बिक रही शराब

वीडियो में बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व पार्षद अतुल दीक्षित थानाध्यक्ष को औकात में रहने की खुलेआम धमकी दे रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 22 अक्टूबर का है। भरोसे के सूत्रों के मुताबिक, अतुल दीक्षित की तालकटोरा थानाक्षेत्र में स्थित बियर की दुकान पर देर रात तक नियमों को ताक पर रखकर शराब बेची जाती है।

नियमों का माखौल उड़ाते हुए लोग दुकान के आस-पास सड़क पर ही खुलेआम बियर पीते हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही एसओ उदय प्रताप पुलिस के साथ बियर की दुकान पर पहुंचे। वहां उन्हें दुकान के आसपास ढेर सारी बियर की खाली बोतलें भी पड़ी मिलीं। जब इस बारे में अतुल दीक्षित से बात की गई तो वे पुलिसकर्मियों से उलझ गए।

ये भी पढ़ें : EXAM और PTM को टालने के लिए हुई प्रद्युम्न की हत्या : CBI

वायरल विडियो ने दिखाई हकीकत

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अतुल दीक्षित फोन पर बात करते हुए कह रहे हैं कि एसओ तालकटोरा मेरी दुकान पर बदतमीजी कर रहे हैं और मुझसे भी। मैंने आपको 2-3 दिन पहले बताया था कि थाना तालकटोरा एसओ उदय प्रताप सिंह यहां नहीं रहने चाहिए।

वहीं, एसओ उदय प्रताप ये कहते नजर आ रहे हैं कि हमें बियर की दुकान के बाहर शराब पीने वालों के बारे में लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसी की जांच के लिए हम वहां गए थे लेकिन अतुल दीक्षित हमसे ही भिड़ गए। एसओ उदय प्रताप का दावा है कि उस समय अतुल ने शराब भी पी रखी थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)