mayawati

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती

SC/ST Act को लेकर BJP कर रही है घिनौनी राजनीति – मायावती

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को एससीएसटी एक्ट के विरोध में भारत बंद पर भाजपा पर जमकर हमला किया। मायावती ने कहा कि भारत बंद और एससीएसटी एक्ट का विरोध सिर्फ उन्ही राज्यों में देखने को मिला जहां या तो भाजपा की सरकार थी या भाजपा समर्थित सरकारें थीं। भाजपा और आऱएसएस के लोग पर्दे के पीछे से एससीएसटी एक्ट का विरोध कर रहे हैं।

एससीएसटी एक्ट को लेकर घिनौनी राजनीति

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एससीएसटी एक्ट के साथ खिलवाड़ कर रही है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है। बसपा की सरकार में एससीएसटी एक्ट का दुरुपयोग देखने को नहीं मिला। मायावती ने कहा कि भाजपा का जनाधार खिसक रहा है इसलिए वह एससीएसटी एक्ट को लेकर घिनौनी राजनीति कर रही है।

Also Read :  आईपीएस अफसर ने गूगल पर खोजे थे खुदकुशी के तरीके

मायावती ने कहा कि भाजपा की नीतियां आम लोगों के लिए नहीं हैं। इस दौरान लोगों को आगाह करते हुए उन्होंने कहा कि सर्वसाधारण को सतर्क रहने के लिए जरूरत है। भाजपा की नीतियां दलित आदिवासी विरोधी हैं। भाजपा ने साजिश के तहत एससीएसटी एक्ट का विरोध किया।

आगरा में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी

आपको बता दें कि कल गुरुवार को एससीएसटी एक्ट के विरोध में भारत बंद था। उत्तर प्रदेश के कई जिलों वाराणसी और आगरा में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की खबरें सामने आईं। वहीं बिहार में भी प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक जाम किया। इतना ही नहीं बिहार सांसद पप्पू यादव पर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान उनके सिर पर काफी चोटें आईं और उनकी कार का शीशा भी टूट गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)