पंजाब दौर पर केजरीवाल, विधानसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान- सिख ही होगा हमारा सीएम उम्मीदवार

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान

0 316

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं…. सोमवार को पूर्व आईपीएस कुंवर विजय प्रताप ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. वहीं पंजाब दौरे पर सीएम केजरीवाल ने चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें- यूपी में करीब एक हजार लोगों का धर्मांतरण कराने वाले दो मौलाना गिरफ्तार

पूर्व आईपीएस कुंवर विजय प्रताप ने ज्वाइन की पार्टी

सीएम केजरीवाल

पंजाब के विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल सोमवार को अमृतसर पहुंचे. यहां अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पूर्व आईपीएस विजय प्रताप सिंह ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की. बता दें कि कुंवर विजय प्रताप सिंह की गिनती पंजाब सरकार के भरोसमंद अफसरों में होती रही है, लेकिन कुछ महीनों पहले ही उन्होंने इस्तीफा दिया था.

सिख ही होगा हमारा अगला सीएम उम्मीदवार

पंजाब में आम आदमी पार्टी पिछले चुनावों में एक बड़ी ताकत बनकर सामने आई थी, ऐसे में इस बार भी AAP को पंजाब से काफी उम्मीदें हैं. पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के लिए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोग पार्टी में इसपर मंथन कर रहे हैं, लेकिन जो भी होगा वह एक सिख चेहरा ही होगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारा उम्मीदवार वो होगा, जिसपर हर कोई गर्व करेगा.

सीएम केजरीवाल ने सरकार पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की सरकार यहां पर बदलाव नहीं ला पाई, हमारी पार्टी यहां बदलाव करके दिखाएगी. बता दें कि सोमवार को जब अरविंद केजरीवाल अमृतसर पहुंचे, तो अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें यहां एयरपोर्ट पर काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की. अकाली दल इस बार पंजाब में बसपा के साथ चुनाव लड़ रहा है, तो वहीं कांग्रेस में अभी अपनी पार्टी में ही जंग जारी है.

ये भी पढ़ें- यूपी में आज से खुले मॉल और रेस्टोरेंट… जानिए स्कूलों को लेकर क्या है स्थिति, किस दिन खुलेंगे स्कूल-कॉलेज?

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More