mayabsp

मायावती ने साधा निशाना, जहां जहां भाजपा वहां वहां अराजकता

बहुजन समाज पार्टी के सुप्रीमो मायावती ने देवरिया मामले में भाजपा पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा देश में जहां भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार है वहां-वहां अराजकता का माहौल है। भाजपा की पहली प्राथमिकता महिला सुरक्षा नहीं है तभी योगी सरकार में महिला अपराधों में बढ़ोत्तरी हुई है।

योगी सरकार की नाक के नीचे बालिका गृह में शोषण और देह व्यापार का कांड चल रहा था। योगी सरकार को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कुछ दिन पहले ही बिहार में मुजफ्परपुर में भी ऐसे की मामला सामने आया था। जिसमें बालिका गृह में मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत होती रही है।

Also Read :  देवरिया में भी मुजफ्फरपुर जैसा मामला, बालिका गृह से कई लड़कियां रेस्क्यू

सरकार को पता नहीं चला। इसके बाद अब देवरिया में खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि बिहार के बाद उत्तर प्रदेश के देवरिया में भी मासूमों के साथ दरिंदगी की खबर ने सभी को दहला दिया था। इसके बाद ताजा मामला देवरिया से सामने आया है।

बच्ची की शिकायत से हुआ खुलासा

बिहार के मुजफ्फरपुर की तरह ही देवरिया के एक बालिका गृह में वहां लड़कियों के साथ कथित यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक बच्ची की शिकायत पर एसपी ने बालिका गृह से कई लड़कियों को रेस्क्यू कराया है। फिलहाल संस्था को सील कर दिया गया है।रविवार देर रात इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया, जबकि एक आरोपी फरार है। पुलिस का दावा है कि संस्था से अभी 18 लोग गायब हैं, जिनमें बालिका गृह की महिलाएं, लड़कियां और बच्चे शामिल हैं।

योगी सरकार ने लिया एक्शन

योगी सरकार ने मामले में नाराजगी जाहिर करते हुए सख्त एक्शन लिया है। सीएम योगी ने एक्शन लेते हुए देवरिया के डीएम सुजीत कुमार को हटाने के आदेश दिए है जबकि डीपीओ प्रभात कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)