April Fool Day Special: Pappu Diwas And Modi day on trend

अप्रैल फूल: मोदी डे या पप्पू दिवस? खुद करें तय…

चुनाव का असर सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रहा है, आलम ये हैं कि आज पहली अप्रैल यानी अप्रैल फूल के तौर पर मनाये जाने वाले दिन को भी चुनाव के रंग में रंग दिया गया है। ये रंग सोशल मीडिया और ख़ास कर के ट्विटर पर छाया नजर आया , जहां ‘पप्पू दिवस’ ट्रेंड में रहा। वहीं दूसरी तरह आज के दिन को कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ‘मोदी दिवस’ के तौर पर भी मनाया है। 

#PappuDiwas ट्विटर पर ट्रेंड में:

सोमवार को अप्रैल फूल दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर किरकिरी हुई। ट्विटर पर ट्रेंड में हैशटैग #PappuDiwas छाया रहा। भाजपा ने राहुल पर जमकर निशाना साधते हुए  उनकी कई तस्वीरों और वीडियो के जरिए उनपर तंज कसा। विरोधियों ने फोटोशॉप के जरिए राहुल गांधी की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर मजाक उड़ाया है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले फेसबुक ने दिया कांग्रेस को झटका, ये हैं वजह…

मोदी दिवस के लगे पोस्टर: 

वहीं भाजपा और पीएम मोदी पर भी विपक्षियों ने हमला बोला और आज के दिन को #ModiDiwas और #FekuDiwas बताया। इसी कड़ी में पीएम मोदी के कई सारे पुराने वीडियो और फोटो के जरिये उनपर तंज किया गया।

संगम नगरी इलाहाबाद कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला ने सोशल साइट्स पर एक पोस्टर वायरल किया। ये पोस्टर्स इलाहाबाद के कई चौराहों पर भी लगाये गये हैं। जिसमें मोदी दिवस की शुभकामनाएं दी जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)