atal

सिर्फ चाट, ठंडई के दी नहीं ‘ठग्गू के लड्डू’ के भी थे शौकीन अटल

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी (Vajpayee) का निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन से सारे देश में शोक की लहर है।

अपने चहेते नेता के साथ जुड़ी यादें साझा की

उनसे जुड़े सभी लोग जिन्होंने उनके साथ कुछ समय बिताया है अपनी-अपनी यादें साझा कर रहे हैं। वहीं कानपुर की फेमस मिठाई की दुकान ”ठग्गू के लड्डू” के मालिक ने भी अपने चहेते नेता के साथ जुड़ी यादें साझा की।

laddu

Also Read :  यूपी की सभी नदियों में प्रवाहित होंगी ‘अटल जी की अस्थियां’

”ठग्गू के लड्डू” के मालिक ने कहा कि जब भी अटल बिहारी वाजपेयी कानपुर आते थे तो उनकी दुकान पर जरूर आते थे। या जब भी वो शहर में होते थे तो मैं उनसे मिलने जरूर जाता था और उनके लिए लड्डू का एक पैकेट ले जाता था। कानपुर के अलावा वाजपेयी का मथुरा से उनका पुराना नाता था।

laddu

पकौड़े और कचौडी के अलावा भांग बेहद पसंद थी

जब भी उन्हें समय मिलता था वे मथुरा आते थे और जब कर खाने पीने का लुत्फ उठाते थे। अटल बिहारी वाजपेयी को मथुरा के पेड़े, पकौड़े और कचौडी के अलावा भांग बेहद पसंद थी।

खाने पीने के शौकीन अटल बिहारी वाजपेयी को मथुरा की चाट, कचौडी, पकौड़ी और पेड़े बहुत पसंद थे। वह जब भी मथुरा आते थे तो इन चीजों को जरूर खाते थे और मथुरा से कोई भी व्यक्ति उनसे मिलने जाता था तो वह यह सब लेकर जाता था।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)