ajay devgan father veeru devgan died due to heart attack

बॉलीवुड के ‘ढिसुम-ढिसुम’ डायरेक्टर और अजय देवगन के पिता ‘वीरू देवगन’ का निधन

बॉलीवुड सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन के पिता और फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन को एक नये लेवल पर ले जाने वाले एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का आज हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। 

वीरू देवगन ने 1967 में फिल्म ‘अनीता’ से बतौर स्टंटमैन बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह पंजाब के अमृतसर के रहने वाले थे और पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और मुंबई के सांताक्रुज हॉस्पिटल में एडमिट थे।

एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का हार्ट अटैक से निधन:

वीरू देवगन ने 80 से ज्यादा फिल्मों में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम किया। उनके निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। उनके निधन की खबर सुनते ही शाहरुख खान, सनी देओल समेत कई सितारे अजय-काजोल के घर पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा की कौन सी ऑनस्क्रीन जोड़ी है आपकी पसंदीदा?

एक्टर बनने का था सपना, बेटे ने किया पूरा:

मुंबई के कोलीवाड़ा में रहने के दौरान वीरू ने हीरो बनने के लिए काफी स्ट्रगल किया। इस दौरान उन्होंने कई स्टूडियोज के चक्कर लगाए। पैसा कमाने के लिए लोगों की गाड़ियां भी साफ कीं, कारपेंटर की नौकरी भी की। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। बता दें कि बतौर एक्टर उन्होंने तीन फ़िल्में ही की।

कहा जाता है कि एक दिन उन्हें अहसास हुआ कि वह एक्टर नहीं बन सकते, तो उन्होंने सोचा था कि उनका बेटा बड़ा होकर एक्टर जरुर बनेगा। वीरू देवगन के इस सपने को उनके बेटे अजय देवगन ने पूरा किया। वीरू देवगन को आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल के प्रीमियर में देखा गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)