AIMIM का ‘प्लान यूपी’, योगी पर नरम तो अखिलेश पर गरम दिखे ओवैसी

0 281

एआईएमआईएम के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। उत्तर प्रदेश में अपने नए सियासी मित्र सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ वाराणसी एयरपोर्ट से सीधे आजमगढ़ रवाना हो गए। पूर्वांचल की धरती पर कदम रखते ही ओवैसी ने अपनी मंशा साफ कर दी। ओवैसी जहां योगी सरकार पर नरम दिखे तो दूसरी ओर उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

‘सपा ने यूपी आने से रोका था’-

आजमगढ़ रवाना होने से पहले ओवैसी ने सपा को हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश राज में 12 बार उन्हें उत्तर प्रदेश में आने से रोका गया, जबकि 28 बार परमिशन कैंसिल किया गया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने उन्हें इजाजत दी है, इसलिए आया हूं। चुनावी तैयारियों पर ओवैसी ने कहा कि यहां पर राजभर जी के साथ काम करूंगा। आने वाले दिनों में वाराणसी की जनता के साथ भी बात करूंगा।

क्या है ओवैसी के दौरे के मायने ?-

विधानसभा हो या लोकसभा का चुनाव, चुनावी रणभूमि में जब भी ओवैसी उतरते हैं, उनपर बीजेपी की बी पार्टी का आरोप लगता है। शायद यही कारण है की ज़ब ओवैसी ने आजमगढ़ जाने का फैसला किया तो राजनीति शुरु हो गई। वाराणसी एयरपोर्ट आने के बाद आजमगढ़ रवाना हुए ओवैसी फिलहाल पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सियासी खेल खेलने से बच रहे।

यह भी पढ़ें: सपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते है ओवैसी !

यह भी पढ़ें: ओवैसी ने सीएम योगी को लेकर कही ये बात, नस्लें तबाह हो जाएंगी लेकिन

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More