chandra babu

आंध्र प्रदेश, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू

आंध्र में रामनवमी उत्सव में हादसा, बाल बाल बचे CM चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश में कडपा जिले में रामनवमी के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत और 70 लोग घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे। घायलों की संख्या बढ़ने की आशंका है। शुरुआती जानकारी के अनुसार पंडाल गिरने की वजह से यह हादसा हुआ।

स्वामी मंदिर में पंडाल गिरने से यह हादसा हुआ

तेज आंधी और बरसात की वजह से जुलूस में लगे पंडाल लोगों के ऊपर गिर गए। इस वजह से हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। रामनवमी उत्सव में भाग लेने के लिए चंद्रबाबू नायडू और उनके समर्थक भी पहुंचे थे। सूचना मिलने तक राहत कार्य जारी थे। शुरुआती सूचना के अनुसार कडपा जिले के वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में पंडाल गिरने से यह हादसा हुआ।

Also Read : नीरव मोदी को ढूंढने के लिए ईडी ने मांगी इंटरपोल की मदद

इस उत्सव में भाग लेने के लिए सीएम चंद्रबाबू नायडू भी पहुंचे थे। अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ वह इस वार्षिक इवेंट में मौजूद थे, जब हादसा हुआ। तेज आंधी तूफान की वजह से मंदिर में लगे पंडाल लोगों पर गिरने लगे और भगदड़ मच गई। हादसे में कई पेड़ और इलेक्ट्रिक के केबल भी टूटकर गिरे।

चंद्रबाबू नायडू ने भक्तों के उत्साह की सराहना की थी

हादसे में घायल लोगों को नजदीक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं तेज आंधी तूफान में भी पहुंचने पर चंद्रबाबू नायडू ने भक्तों के उत्साह की सराहना की थी। उन्होंने लोगों से कहा कि वह प्रार्थना करें कि वह रामराज्य लाने में कामयाब हों। नायडू ने कहा कि इस ऐतिहासिक मंदिर के विकास के लिए इसे टीटीडी को सौंपने का फैसला लिया गया।

aajtak

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)