ZTE ने अमेरिका में लॉन्च किया Dual-Screen Foldable Smartphone

दिग्गज चीनी मोबाइल डिवाइस निर्माता कम्पनी-जेडटीई ने अमेरिका में एक डुअल स्क्रीन वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च ( launched  ) किया है।

also read : Diwali special : जानिये क्यों होती हैं उल्लू की पूजा, कहा दी जाती हैं बलि

स्मार्टफोन के आकार में मोड़ा जा सकता है

मीडिया की खबर के मुताबिक मंगलवार को लॉन्च किए गए नवीनतम फ्लैगशिप डिवाइस, एक्सॉन एम में 5.2 इंच के दो स्क्रीन हैं जिन्हें एक पारंपरिक स्मार्टफोन के आकार में मोड़ा जा सकता है।विभिन्न उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए फोन में तीन यूनीक मोड्स हैं।

ALSO READ : HEALTH : पुरुषों को भी होता है ‘स्तन कैंसर’

यूएस डॉलर की किश्त में एक्सॉन एम खरीदने में सक्षम होंगे

डुअल मोड के साथ, उपयोगकर्ता एक साथ दोनों स्क्रीन पर अलग-अलग एप्लिकेशन खोल सकते हैं। साथ ही दोनों स्क्रीन को मिलाकर टैबलेट के समान एक बड़ी स्क्रीन बना सकते हैं और गेम या वीडियो का मजा ले सकते हैं। एटीएंडटी ग्राहक नवंबर से अगले 30 महीनों तक 24.17 यूएस डॉलर की किश्त में एक्सॉन एम खरीदने में सक्षम होंगे।

also read : ‘धनतेरस’ पर बाजारों में उपहारों की ‘बौछार

मोबाइल मनोरंजन अनुभव से अधिक मांग करते रहे हैं

एटीएंडटी एंटरटेनमेंट समूह के नेटवर्क सर्विसेज मार्केटिंग और और डिवाइस के एसवीपी केविन पीटरसन ने कहा, “हमारे ग्राहक अपने मोबाइल मनोरंजन अनुभव से अधिक मांग करते रहे हैं। जेडटीई एक्सॉन एम की डुअल स्क्रीन क्षमताओं के साथ डायरेक्टिव को जोड़ना ग्राहकों को एक नया और परिवर्तनकारी तरीका प्रदान करता है कि जिस नेटवर्क पर चाहते है उस पर मनोरंजन का मता ले सकते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)