cm yogi

मेरठ दौरे को लेकर सीएम योगी के खाने का मेन्यू जानकर दंग रह जाएंगे

उत्तर प्रदेश के सीएम (CM) योगी आदित्यनाथ की सादगी से तो सभी लोग भली प्रकार से वाकिफ है। पहनावे से लेकर खानपान तक सीएम योगी को सादा ही भाता है। पहनने में भगवा और खाने में दाल रोटी मिल जाए तो योगी जी खुश हो जाते हैं।

इसलिए सीएम के लिए चूल्हे पर बनी दाल और रोटी का इंतजाम किया गया है। दरअसल, 11 अगस्त को सीएम योगी मेरठ में कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुंचेंगे। इसलिए जिला प्रशासन ने उनके लिए खास इंतजाम किए है।

मिट्टी के चूल्हे पर बनेगी दाल रोटी

सीएम योगी के खानपान की व्यवस्था को पूरे देशी अंदाज में रखा जाएगा। सीएम योगी को चूल्हे में बनी रोटी और देशी मूंग की धुली दाल बेहद पंसद है। सीएम योगी को मिट्टी के चूल्हे में बना खाना बहुत भाता है। इसलिए खास रसोई और उसमें मिट्टी के चूल्हे की व्यवस्था की जाएगी।

कमरे की साज सज्जा भगवा

जिस कमरे में सीएम योगी ठहरेंगे उस कमरे की साज सज्जा में उनकी पंसद का खास ध्यान रखते हुए भगवा कर दिया गया है। कमरे के पर्दे से लेकर सब कुछ भगवा किया गया है। यहां तक की सीएम योगी के कमरे के रंग से लेकर बिस्तर तक को भगवा रंग में रखा जाएगा। साथ ही संबधित अधिकारियों को सख्ती से निर्देश दिए गए कि किसी भी तरह की कोताही बर्दास्त नही की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)