Akhilesh

Video Viral : “योगी से नीक अखिलेश रहिले”

आज जहां देश में सोशल मीडिया का विस्तार तेजी से हो रहा है वहीं इस मीडिया का इस्तेमाल हर तरह से किया जा रहा है। आपको बता दें कि इसी सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वाएरल हो रहा है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश की सरकार के दौरान किये गये कामों की सराहना की गई है और वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अच्छी अखिलेश सरकार को बताया गया है।

गाने में गायक ने ये बताया…

इस गाने के दौरान गायक ने अपने शब्दों के प्रयास से बताया है कि प्रदेश की जनता अब योगी की सरकार को चुनने के बाद पछता रही है। चारों ओर प्रदेश की जनता बेहाल हो रही है। इस गाने में गायक के अनुसार, राज्य में चारों ओर लोगों में अत्याचार का माहौल फैला हुआ है और वर्तमान समय की सरकार में चारों तरफ अनेक घोटाले हो रहे हैं।

जहां अखिलेश की तारीफ करते हुए गायक ने अपने गाने में कहा है कि योगी सरकार से अच्छे दिन अखिलेश सरकार के समय थे।

प्रदेश की जनता बेहाल

गायक ने प्रदेश की जनता के दुख और तकलीफों को देखते हुए कहा कि योगी सरकार को जनता ने कई उम्मीदों के अनुसार चुना था। लेकिन योगी सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। इसलिए प्रदेश में जनता योगी सरकार की तुलना अखिलेश सरकार के किये गये अच्छे कामों से कर रही है।

also read : राहुल : एक आंसू भी हुकूमत के लिए खतरा है…

साथ ही गाने में गायक ने अखिलेश की वेशभूषा को बम्बई के कान्हा की वेशभूषा के जैसी तुलना की है और अखिलेश सरकार में किये गये कामों कन्याओं को कन्या विद्याधन, विद्यार्थियों को लैपटॉप, और किसान बीमा योजना में वृद्धि जैसे को बताया है।

गाने के अनुसार…

गायक ने गाने में कहा है कि यूपी में खुशी के दिने थे…..जब अखिलेश की सरकार थी। योगी सरकार से अच्छी सरकार…..अखिलेश सरकार थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)