ICC Womens T20 WC : भारत की लगातार तीसरी जीत, न्यूजीलैंड को किया धराशायी

भारत से जीत के लिए मिले 134 रन के लक्ष्य के जवाब में न्यूज़ीलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 129 रन ही बना सकी

0 22

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में भारत ने जीत की हैट्रिक लगाते हुए सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है। लीग के अपने तीसरे मुकाबले में भारत ने न्यूज़ीलैंड को रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हराया।

भारत से जीत के लिए मिले 134 रन के लक्ष्य के जवाब में न्यूज़ीलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 129 रन ही बना सकी। मैडी ग्रीन ने 24 और केटी मार्टिन ने 25 रन की पारी खेली। एमिलिया ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 34 रन बनाए।

भारत की शुरुआत रही खराब-

इससे पहले टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। स्मृति मंधाना 11 रन बनाकर आउट हुई। इसके बाद शेफाली वर्मा के साथ तानिया भाटिया ने तेजी से रन बनाए। तानिया 23 रन बनाकर आउट हुई। जेमिमा 10 रन बनाकर आउट हुई।

हरमनप्रीत ने एक बार फिर निराश किया और केवल एक रन बनाकर पवेलियन लौट गई। संभल कर खेल रही शेफाली वर्मा 46 रन बनाकर आउट हुई। अंत के ओवर में शिखा पांडे के नाबाद 10 और राधा यादव के 14 रन की बदौलत भारत ने 8 विकेट पर 133 रन बनाने में सफलता पाई।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS T20 WC : वर्ल्ड चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ी टीम इंडिया

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया ने महिला क्रिकेट को नई पहचान दी : मिताली

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More